कौशांबी में बदमाशों ने शिक्षक से बाइक और नकदी लूटी, तमंचा के जोर पर वारदात को अंजाम दिया

कौशांबी में पिपरी थाना क्षेत्र के चंद्रसेन गांव निवासी कंधई सिंह पुत्र बचई सिंह निजी स्कूल के शिक्षक हैं। शनिवार को किसी काम के सिलसिले में प्रयागराज जा रहे थे। रास्‍ते में दो बदमाशों ने उन्‍हें तमंचे के जोर पर लूट लिया। पुलिस बदमाशाें की तलाश कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 01:39 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 01:39 PM (IST)
कौशांबी में बदमाशों ने शिक्षक से बाइक और नकदी लूटी, तमंचा के जोर पर वारदात को अंजाम दिया
कौशांबी में शिक्षक को बदमाशों ने तमंचे के जोर पर लूट लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में शनिवार की सुबह बदमाशों ने एक शिक्षक को लूट लिया। पिपरी थाना क्षेत्र के मकदूमपुर चौकी अंतर्गत तियरा मोड़ के पास बाइक सवार शिक्षक को बदमाशों ने तमंचा के बल पर लूटा। तमंचे के जोर पर शिक्षक से नकदी और अपाची गाड़ी समेत मोबाइल छीनकर फरार हो गए। भुक्‍तभोगी ने मामले की शिकायत थाने में की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। कांबिंग भी पुलिस ने की लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए।

विरोध करने पर बदमाशों ने शिक्षक की पिटाई भी की

पिपरी थाना क्षेत्र के चंद्रसेन गांव निवासी कंधई सिंह पुत्र बचई सिंह निजी स्कूल के शिक्षक हैं। शनिवार को किसी काम के सिलसिले में प्रयागराज जा रहे थे। सुबह करीब 10 बजे जैसे ही वह पिपरी थाना के तियरा गांव के समीप पहुंचे तभी पहले से घात लगाकर बैठे दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। जब तक कंधई कुछ समझ पाते बदमाशों ने  फिल्मी स्टाइल में उन्‍हें तमंचा सटा दिया। इसके बाद उनकी अपाची गाड़ी और मोबाइल समेत जेब में रखा दो हजार रुपये छीन लिया। विरोध करने पर हमलावरों ने कंधई की पिटाई करने के बाद फरार हो गए। घटना को लेकर इलाके में दहशत फैली हुई है। मामले की तहरीर पुलिस को देकर पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है।

किशोर पांच दिन से लापता, अनहोनी की आशंका

कौशांबी थाना क्षेत्र के हिसामबाद गांव निवासी पप्पू सरोज का 14 वर्षीय बेटा सतीश मंगलवार को भोर में करीब पांच बजे शौच के लिए यमुना नदी के किनारे की तरफ गया था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। स्वजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला तो थाने में तहरीर दी। आरोप है कि पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। स्वजनों का कहना है यमुना में डूबने की शंका भी नहीं है, क्योंकि सतीश तैरना भी जानता है। परिवार के लोग यमुना नदी में तीन चार किमी बहाव की तरफ सतीश को खोज चुके हैं लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। स्वजनों ने हत्‍या की आशंका जाहिर की है। सतीश की मां देवकली का रो-रोकर हाल बेहाल है।

chat bot
आपका साथी