प्रतापगढ़ में बदमाशों ने विपणन केंद्र के संविदा कर्मी को गोली मारी, हमलावरों की पुलिस को तलाश

बाघराय के बिहार बाजार में विपणन केंद्र शासन द्वारा खोला गया है। विपणन संविदा कर्मी 42 वर्षीय धर्मराज यादव बतौर कर्मचारी कार्यरत है। धर्मराज की ड्यूटी रात्रि में विपणन केंद्र पर रहती है। शुक्रवार की रात वह केंद्र की रखवाली कर रहा था। बदमाशाें ने गोली मारी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 14 Aug 2021 12:49 PM (IST) Updated:Sat, 14 Aug 2021 12:49 PM (IST)
प्रतापगढ़ में बदमाशों ने विपणन केंद्र के संविदा कर्मी को गोली मारी, हमलावरों की पुलिस को तलाश
विपणन केंद्र की रखवाली कर रहे संविदा कर्मी को बदमाशों ने गोली मार दी।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में बदमाशों ने विपणन केंद्र के संविदा कर्मचारी को गोली मार दी। वारदात उस समय हुई जब वह विपणन केंद्र की रखवाली कर रहा था। मामला बाघराय थाना क्षेत्र के बिहार बाजार में शुक्रवार की रात का है। लहूलुहान हालत में उसे सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी हमले की वजह नहीं पता चल सकी है। फिलहाल क्षेत्रीय विपणन अधिकारी ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस गोली मारने वाले आरोपितों की तलाश कर रही है, लेकिन वह पुलिस की पकड़ से दूर ही हैं।

बाघराय के बिहार बाजार में हुई वारदात

बाघराय के बिहार बाजार में विपणन केंद्र शासन द्वारा खोला गया है। विपणन संविदा कर्मी 42 वर्षीय धर्मराज यादव बतौर कर्मचारी कार्यरत है। धर्मराज की ड्यूटी रात्रि में विपणन केंद्र पर रहती है। शुक्रवार की रात व केंद्र की रखवाली कर रहा था। रात करीब 1:30 बजे खिड़की खुली थी और धर्मराज आराम कर रहा था। इसी दौरान  अज्ञात हमलावर वहां पहुंचे और खिड़की से तमंचा सटाकर फायर कर दिया। तमंचे से फायर किए गए गोली का छर्रा उसके शरीर में जा लगा।

सीएचसी बाघराय में भर्ती है धर्मराज

गोली चलने की आवाज व धर्मराज के चिल्‍लाने पर आसपास के ग्रामीणों की नींद खुल गई। जब तक वे घटनास्‍थल पर पहुंचते, बदमाश फरार हो चुके थे। संबंधित थाने की पुलिस भी सूचना मिलने के कुछ देर बाद वहां पहुंची। लहूलुहान हालत में धर्मराज को इलाज के लिए सीएचसी बाघराय ले गए। वहां उसका इलाज चल रहा है । पुलिस ने वारदात स्‍थल से कारतूस का खोखा बरामद किया है।

क्षेत्रीय विपणन अधिकारी ने थाने में दी तहरीर

वारदात की जानकारी होने पर क्षेत्रीय विपणन अधिकारी कुंडा संजय सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्‍हाेंने बाघराय थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। साथ ही गोली मारने वाले फरार आरोपितों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी