मंत्री नंदगोपाल गुप्ता और महापौर ने नैनी में करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का किया शिलान्यास

नंद गोपाल गुप्ता नंदी तथा महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने क्षेत्र में 34.37 करोड़ रुपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया। कई स्थानों पर सड़क नाली नाला और खड़ंजा न होने से हो रही समस्याओं का जल्द ही समाधान हो जाएगा

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:35 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:35 AM (IST)
मंत्री नंदगोपाल गुप्ता और महापौर ने नैनी में करोड़ों रुपये के विकास कार्यों का किया शिलान्यास
नंद गोपाल गुप्ता नंदी तथा महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने विकास कार्यों का शिलान्यास किया।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। कैबिनेट मंत्री और शहर दक्षिणी के विधायक नंद गोपाल गुप्ता नंदी तथा महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने क्षेत्र में 34.37 करोड़ रुपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया। कई स्थानों पर सड़क, नाली, नाला और खड़ंजा न होने से हो रही समस्याओं का जल्द ही समाधान हो जाएगा। लोगों ने मंत्री और महापौर का जोरदार स्वागत किया। मंत्री और महापौर ने इस मौके पर लोगों से बातचीत में कहा कि विकास कार्यों के दम पर भाजपा 2022 में दोबारा प्रदेश में सरकार बनाएगी।

ये होने हैं विकास के काम

इन विकास कार्यों में खरकौनी माधव पट्टी में के.पी. सिंह के मकान से रजनीकांत श्रीवास्तव के मकान तक रोड एवं नाली के निर्माण, अशर्फी के मकान से अनारकली के मकान तक रोड एवं नाली का निर्माण, मुन्नू लाल के मकान से जगदीश के मकान तक रोड एवं नाली का निर्माण, दुर्गा प्रसाद के मकान से भोलानाथ के मकान तक रोड एवं नाली का निर्माण वार्ड संख्या 11 नीम चौराहा के पास लाल चंद्र अग्रहरी के मकान से होते हुए टोल प्लाजा रोड के पास मीरा देवी के मकान तक सड़क के दोनों तरफ नाली निर्माण, जहांगीराबाद नैनी में सिटीजन स्कूल के पीछे त्रिभुवन नाथ के मकान से पीयूष मिश्रा प्रेम शंकर पांडे वीरेंद्र कुमार के मकान के पीछे तक व भगवती शुक्ला के मकान से अनवार सागर के मकान तक वल्टोवाल सड़क निर्माण, वार्ड नंबर 59 लोकपुर कुम्हारा के तालाब के डिसिल्टिंग एवं सौंदर्यीकरण, त्रिवेणी नगर मोहल्ले में सेल सदन से सूबेदार चौहान एवं रवि नारायण शुक्ला के मकान से होते हुए देशराज गैस के मकान तक कच्ची गली में वाल टू वाल सड़क सुधार के कार्य का शिलान्यास, वार्ड नंबर 30 जमीरनगर चंदौली नैनी में नाहिद मंजिल के मकान से डॉक्टर कामिल हामिद हाजी के मकान से होते हुए असलम हार्डवेयर की दुकान तक गली, नाली, नाला का मरम्मत कार्य एवं नाला कवरिंग का कार्य, चकदौंदी में संगम रोड पर मल्हारा फाटक चौराहा से सुहैल अहमद के मकान तक दोनों तरफ जल निकासी के लिए नाली के निर्माण, संगम रोड स्थित मोहम्मद इरफान के मकान से बनवारी देवी वृद्ध आश्रम से आरएल तिवारी, अनिल शर्मा के मकान से होते हुए राजकुमार के मकान तक वाल टू वाल सड़क निर्माण का कार्य, बीपीसीएल के पीछे बड़े ट्यूबवेल की स्थापना कार्य का शिलान्यास किया गया। इस दौरान मंडल अध्यक्ष दिलीप केसरवानी, ओम प्रकाश मिश्रा, रामजी मिश्रा, रणजीत सिंह, अजय सिंह, चंद्रभान कुशवाहा, नरसिंह, लव कुश तिवारी, दिनेश सिंह, रवि मिश्रा, सुनील जायसवाल, फिरोज, सुमन गुप्ता, गीता श्रीवास्तव, विद्या सिंह, पार्षद नीलम यादव, संत प्रसाद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी