प्रतापगढ़ में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़ जनपद के पारा हमीदपुर मोड़ के पास बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी और उनकी बाइक, मोबाइल, जेब में रहे नकदी को लूटकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 07:21 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 07:21 PM (IST)
प्रतापगढ़ में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या
प्रतापगढ़ में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या

प्रयागराज : प्रतापगढ़ जनपद के अंतू थाना क्षेत्र के पारा हमीदपुर मोड़ के पास रविवार देर रात बदमाशों ने मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी और नकदी, मोबाइल, बाइक लूट ले गए। शव सड़क के किनारे पड़ा देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शिवरामपुर गांव निवासी रामकरन पटेल (45) पुत्र बद्री प्रसाद पटेल ने बाबूगंज बाजार में मेडिकल स्टोर खोल रखा था। रविवार शाम छह बजे वह अपने दोस्त रामबरन निवासी उमरी के साथ बाइक से गड़वारा बाजार निवासी बीडीसी मेंबर जलील के यहां निमंत्रण में शामिल होने गए थे। रात दस बजे वह दोस्त रामबरन को बंडा मोड़ पर छोड़कर अपने घर जा रहे थे।

रास्ते में पारा हमीदपुर मोड़ के पास बदमाशों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी और उनकी बाइक, मोबाइल, जेब में रहे नकदी को लूटकर फरार हो गए। उनका शव सड़क के किनारे पड़ा था। रात में उधर से गुजर रहे राहगीरों ने उनके शव को देखा तो इसकी सूचना अंतू पुलिस को दी। थोड़ी देर बाद घटना की जानकारी होने पर परिजन भी घटनास्थलल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस शव को लेकर थाने चली गई। सोमवार को सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इस घटना में रामकरन के बेटे राम ¨सह की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है। एसओ संजय यादव ने बताया कि राम प्रताप की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। लूट से इन्कार करते हुए कहा कि रामकरन की कुछ लोगों से अदावत थी, इसकी जांच की जा रही है। बांई आंख के नीचे मारी गई थी गोली :

मेडिकल स्टोर संचालक राम करन पटेल को गोली बांई आंख के नीचे मारी गई थी। गोली पार होकर सिर के पीछे से निकल गई थी। सोमवार को दोपहर पोस्टमार्टम के पहले शव का एक्सरे कराया गया। एक्सरे में शरीर में कोई गोली फंसी नहीं मिली। पोस्टमार्टम में पता चला कि बांई आंख के नीचे मारी गई गोली पीछे सिर से पार हो गई थी।

chat bot
आपका साथी