मां के निधन से बेहद दुखी थी एमबीए की छात्रा, फंदे से लटक गले लगा ली मौत, प्रयागराज की है घटना

बुधवार को स्वाती मकान के ऊपरी कमरे में रस्सी के फंदा से लटक गई। कई घंटे तक बाहर नहीं आई तो चचेरी बहन व भाईयों ने आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजा खटखटाया तो भीतर से बंद था। खिड़की से देखा तो स्वाती फंदे पर लटकी थी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 08:56 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 08:56 PM (IST)
मां के निधन से बेहद दुखी थी एमबीए की छात्रा, फंदे से लटक गले लगा ली मौत, प्रयागराज की है घटना
इंस्पेक्टर कोतवाली नरेंद्र प्रसाद का कहना है कि मां की मौत के कारण छात्रा काफी दुखी रहती थी।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर में कोतवाली थाना क्षेत्र के भारती भवन मोहल्ले में रहने वाली 30 वर्षीय एमबीए की छात्रा स्वाती ने बुधवार दोपहर बाद घर के भीतर फांसी लगाकर अपनी जिदंगी खत्म कर दी।  खुदकशी का कारण साफ नहीं है, लेकिन चचेरे भाईयों ने बताया कि मां की मौत के बाद वह काफी परेशान और उदास रहने लगी थी।

दिल्ली में एमबीए और नौकरी भी करती थी

पुलिस के मुताबिक, स्वाती दिल्ली से एमबीए की पढ़ाई कर रही थी। वहीं पर प्राइवेट नौकरी भी करती थी। उसके पिता संतोष कुमार सारस्वत की करीब चार साल पहले मौत हो गई थी। फिर उसकी मां की भी तबियत खराब रहने लगी। मां की देखभाल के लिए स्वाती दिल्ली से घर आ गई। डेढ़ माह पहले बीमार से मां की भी मौत हो गई। इससे स्वाती टूट गई और परेशान रहने लगी। माता-पिता के निधन और परिवार में अकेली होने के कारण वह डिप्रेशन में चली गई।


खिड़की से झांका तो दिखी फंदे से लटकी

बताया जाता है कि बुधवार अपरान्ह स्वाती मकान के ऊपरी कमरे में रस्सी का फंदा बनाकर पंखे के चुल्ले से लटक गई। कई घंटे तक बाहर नहीं आई तो चचेरी बहन व भाईयों ने आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजा खटखटाया तो भीतर से बंद था। खिड़की से देखा तो स्वाती फंदे पर लटकी हुई थी। खबर पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन करते हुए शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भिजवाया। इंस्पेक्टर कोतवाली नरेंद्र प्रसाद का कहना है कि मां की मौत के कारण छात्रा काफी दुखी रहती थी। उसकी शादी नहीं हुई थी। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी