TET की पढ़ाई कर रही छात्रा अचानक कुर्सी से गिरी और थम गई सांस, प्रयागराज की घटना में बना है रहस्य

ममता अपने हॉस्टल में रहने वाली दूसरी छात्रा बंदना मिश्रा के साथ छत पर बैठकर टीईटी में नौकरी लगने को लेकर चर्चा कर रही थी। इसी दौरान अचानक ममता कुर्सी से जमीन पर फर्श पर गिर गई।। छात्रा कोअस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 01:28 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 01:28 PM (IST)
TET की पढ़ाई कर रही छात्रा अचानक कुर्सी से गिरी और थम गई सांस, प्रयागराज की घटना में बना है रहस्य
अचानक वह कुर्सी से गिरी और बेहोशी में अस्पताल ले जाने पर बताया गया कि उसकी सांस थम चुकी है

प्रयागराज, जेएनएन। टीईटी की तैयारी करने के लिए ममता आजमगढ़ से आई थी प्रयागराज। शनिवार सुबह भी वह कर्नलगंज क्षेत्र के बैंक रोड स्थित  हॉस्टल की छत पर साथी छात्र के साथ पढ़ाई कर रही थी तभी अचानक वह कुर्सी से गिरी और बेहोशी में अस्पताल ले जाने पर बताया गया कि उसकी सांस थम चुकी है। सब कुछ पल भर में हो गया। मौत का रहस्य बना है। कर्नलगंज पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम से पता चलेगी कि सच क्या है।

सुबह सलामत थी वह, अचानक हो गई अनहोनी

30 साल की ममता पुत्री बंसराज आजमगढ़ जिले के मेहनगर थाना अंतर्गत बासुपुर गांव की रहने वाली थी। वह बैंक रोड में अहमद डॉक्टर के हॉस्टल में किराए का कमरा लेकर रहती थी। बताया जाता है कि शनिवार सुबह ममता अपने हॉस्टल में रहने वाली दूसरी छात्रा बंदना मिश्रा के साथ छत पर बैठकर टीईटी में नौकरी लगने को लेकर चर्चा कर रही थी। इसी दौरान अचानक ममता कुर्सी से जमीन पर फर्श पर गिर गई। इससे वहां खलबली मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से छात्रा को जार्जटाउन में एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

हर कोई है स्तब्ध, पीएम रिपोर्ट का इंतजार

इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची कर्नलगंज थाने की पुलिस ने छानबीन करते हुए छात्रा के घरवालों को जानकारी दी। इंस्पेक्टर कर्नलगंज विनीत सिंह का कहना है कि घटनास्थल पर छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  प्रथम दृष्टया तो यह इत्तेफाकिया हादसा ही लग रहा है। परिवार के लोगों के आने पर उनकी तहरीर और पीएम रिपोर्ट के तथ्यों के तहत तहकीकात कर एक्शन लिया जाएगा। उधर, आसपास के लोग तो यह जानकर सकते में थे कि महज कुर्सी से गिरने पर छात्रा की जान चली गई। क्या ऐसा भी हो सकता है। इसमें कुछ तो रहस्य जरूर है। हालांकि कुछ जानकारों का यह भी कहना है कि यह गिरने से मौत नहीं बल्कि हो सकता है कि छात्रा को दिल का दौरा पड़ा इसलिए वह गिर गई हो। 

chat bot
आपका साथी