प्रयागराज में बड़ी मार्ग दुर्घटना, पिकअप की टक्‍कर से तीन की मौत व चार गंभीर रूप से जख्‍मी

अनियंत्रित पिकअप की चपेट में आठ लोग आ गए। पिकअप ने तीन लोगों को रौंद दिया जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक की अस्‍पताल में मौत की बात कही जा रही थी हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है। चार लोग गंभीर रूप से जख्‍मी हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 09:59 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 11:28 AM (IST)
प्रयागराज में बड़ी मार्ग दुर्घटना, पिकअप की टक्‍कर से तीन की मौत व चार गंभीर रूप से जख्‍मी
प्रयागराज के पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र में सड़क हादसे के बाद जुटी भीड़।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में कानपुर राजमार्ग पर शुक्रवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा पुरामुफ्ती थाना के पाल मार्केट के पास हुआ। गमी में शामिल होने पहुंचे लोगों में से सात को अनियंत्रित पिकअप ने टक्‍कर मारी थी। इससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। अन्‍य गंभीर रूप से जख्‍मी लोगों का अस्‍पताल में इलाज हो रहा है। 

हादसे में इनकी हुई मौत

1- नंदकिशोर (65) पुत्र प्रदीप

2- भगवानदीन कुशवाहा (70) पुत्र राम अधार

3- प्रदीप उर्फ बाबा (65) पुत्र मिठाई लाल।

दुर्घटना में ये हैं जख्‍मी

1- मोहम्मद शकील

2- हरिमोहन

3- सुजीत

4- एक अन्‍य (सभी निवासी पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र)।

पुरामुफ्ती थाना के पाल मार्केट में हादसा

जानकारी के अनुसार पुरामुफ्ती थाना के पाल मार्केट के निकट रहने वाले सोहन लाल पाल की हार्ट अटैक से शुक्रवार की सुबह मौत हो गई। उनके निधन की जानकारी होने पर आसपास के लोग उनके घर के बाहर सांत्‍वना देने पहुंचे। इसी बीच कानपुर से प्रयागराज की तरफ जा रही तेज रफ्तार पिकअप वहां पहुंची और अनियंत्रित हो गई। जब तक वहां खड़े लोग कुछ समझ पाते पिकअप वाहन ने वहां खड़े लोगों को टक्‍कर मारी।

कुछ लोगों की बाल-बाल बची जान

कुछ लोग तो अनियंत्रित पिकअप को अपनी ओर आते देखा तो भाग खड़े हुए लेकिन सात लोग इसकी चपेट में आ गए। पिकअप ने तीन लोगों को रौंद दिया जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। आनन फानन में घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

हादसे के बाद मची अफरा-तफरी

अचानक हुए इस हादसे के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। इसी बीच सूचना पाकर वहां संबंधित थाने की पुलिस भी पहुंची। पिकअप वाहन को कब्जे में लेकर पुलिस पड़ताल कर रही है। उधर हादसे के बाद संभवत: पिकअप वाहन मौक से फरार बताया जाता है।

chat bot
आपका साथी