प्रयागराज में हाईवे पर बड़ा हादसा, ट्रक-बाइक भिड़ंत में वाराणसी के दो युवकों की मौत

वाराणसी के पट्टी मनाली निवासी 28 वर्षीय अजय कुमार विश्‍वकर्मा पुत्र हेमराज विश्‍व‍कर्मा अपाचे बाइक पर सवार होकर फतेहपुर जा रहा था। बाइक पर उसका 22 वर्षीय साथी उम्मीद कुमार पुत्र राजकुमार निवासी सराय टाकी जमालपुर पिंडारा वाराणसी भी था। उतरांव में सड़क हादसे में दोनों की मौत हुो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:32 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:32 AM (IST)
प्रयागराज में हाईवे पर बड़ा हादसा, ट्रक-बाइक भिड़ंत में वाराणसी के दो युवकों की मौत
प्रयागराज के उतरांव में राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे में वाराणसी के दो युवकों की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में मंगलवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ। उतरांव थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर जलालपुर गांव के सामने वाराणसी से फतेहपुर जा रहे बाइक सवार दो युवकाें की मौत हो गई। ओवरटेक करने के चक्कर में पीछे से ट्रक में बाइक भिड़ गई। हादसे में दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों व आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में लिया।

वाराणसी से फतेहपुर जा रहे थे दोनों युवक

वाराणसी के पट्टी मनाली निवासी 28 वर्षीय अजय कुमार विश्‍वकर्मा पुत्र हेमराज विश्‍व‍कर्मा अपाचे बाइक पर सवार होकर फतेहपुर जा रहा था। उसके साथ बाइक पर उसका 22 वर्षीय साथी उम्मीद कुमार पुत्र राजकुमार निवासी सराय टाकी जमालपुर पिंडारा, वाराणसी भी था। दोनों किसी काम से राष्‍ट्रीय राजमार्ग से फतेहपुर जा रहे थे।

ओवरटेक करने के प्रयास में ट्रक से भिड़ी थी बाइक

प्रयागराज जनपद के उतरांव थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के निकट सोमवार की सुबह करीब छह बजे ओवरटेक करते समय ट्रक से बाइक भिड़ गई। हादसे में अजय कुमार विश्‍वकर्मा और उम्‍मीद कुमार की युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आस पास के ग्रामीणों समेत राहगीरों की भीड़ जुट गई। इसी बीच सूचना पाकर उतरांव पुलिस पहुंची और पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की सूचना अजय और उम्‍मीद के घरवालों को पुलिस ने दी है।

सड़क हादसे में दंपती घायल

नैनी थाना क्षेत्र के सीओडी रोड पर बने बड़े गढ्ढे में फंसकर बाइक गिरी। हादसे में बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। घूरपुर थाना क्षेत्र के बादलगंज गांव निवासी दीना भारतीय अपनी पत्नी सुधा के साथ कहीं जा रहा था। वह सीओडी रोड पर गढ्ढे में भरे पानी में घिर गया, जिससे पति-पत्नी घायल हो गए।

कार की टक्कर से बाइक सवार जख्‍मी

नैनी थाना इलाके में मामा भांजा तालाब के समीप कार की टक्कर लगने से बाइक सवार घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने कार को घेर कर पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। नैनी थाना क्षेत्र के उदयदास का पूरा गांव निवासी मदन पुत्र छोटू जख्‍मी है।

chat bot
आपका साथी