Road Accident in Pratapgarh: प्रयागराज के सीएमपी डिग्री कालेज की प्रोफेसर समेत दो की मौत, दो जख्‍मी

होंडा सिटी कार में 32 वर्षीय अर्चिता पुत्री प्रदीप कुमार श्रीवास्तव थीं। अर्चिता प्रयागराज के सीएमपी डिग्री कालेज में बाटनी विभाग की प्रोफेसर थीं। अंशी श्रीवास्तव 20 पुत्री मनोज श्रीवास्तव रचित पुत्र मनोज श्रीवास्तव अभिशांत पुत्र प्रदीप श्रीवास्तव भी थे। हादसे में अर्चिता व अंशी की मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:32 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 12:35 PM (IST)
Road Accident in Pratapgarh: प्रयागराज के सीएमपी डिग्री कालेज की प्रोफेसर समेत दो की मौत, दो जख्‍मी
सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। इनमें से एक प्रयागराज में सीएमपी डिग्री कालेज की प्रोफेसर थीं।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के चौधरी महादेव प्रसाद महाविद्यालय (सीएमपी) में रसायन विज्ञान की असिस्‍टेंट प्रोफेसर समेत दो लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा बाईपास के पास सुबह करीब 6:30 बजे हुआ। एक परिवार के सदस्‍य कार से भदोही से लखनऊ जा रहे थे। कार अनियंत्रित होकर कंटेनर से टकरा गई। हादसे में कार सवार दो लोग जख्‍मी हो गए। पुलिस ने उन्‍हें सीएचसी कुंडा में भर्ती कराया। वहां से उन्‍हें प्रयागराज के अस्‍पताल रेफर कर दिया गया।

प्रयागराज के सीएमपी डिग्री कालेज में बाटनी की प्रोफेसर थीं अर्चिता

भदोही जनपद के पटेल नगर ज्ञानपुर निवासी मनोज श्रीवास्तव अपने भतीजे अभिशांत श्रीवास्तव की पत्नी की विदाई कराने के लिए पूरे परिवार के साथ शनिवार की सुबह लखनऊ जा रहे थे। वह सुबह 5:00 बजे अपने घर से दो लग्जरी कार के साथ निकले थे। होंडा सिटी कार में 32 वर्षीय अर्चिता पुत्री प्रदीप कुमार श्रीवास्तव थीं। अर्चिता प्रयागराज के सीएमपी डिग्री कालेज में बाटनी विभाग की प्रोफ़ेसर थीं। उनके साथ अंशी श्रीवास्तव 20 पुत्री मनोज श्रीवास्तव, रचित 28 पुत्र मनोज श्रीवास्तव, अभिशांत 27 पुत्र प्रदीप श्रीवास्तव भी थे। कार अभिशांत चला रहा था।

बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा

सियाज कार में मनोज कुमार श्रीवास्तव, प्रदीप श्रीवास्तव, अनिल श्रीवास्तव व धर्मेंद्र गाड़ी चालक था। दोनों गाड़ियां जैसे ही कुंडा कोतवाली क्षेत्र के बड़ी चकिया बाईपास के पास पहुंची। उसी दौरान होंडा सिटी कार अचानक सामने से आए बाइक सवार को बचाने के चक्कर में लखनऊ की तरफ से आ रही है कंटेनर गाड़ी से टकरा गई।  टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। पीछे कार में चल रहे मनोज श्रीवास्तव ने तत्काल अपनी गाड़ी रोकी और सूचना पुलिस को दी।

सीएचसी कुंडा में भर्ती हैं घायल

सूचना मिलते ही कुंडा सीओ अर्जुन सिंह, कुंडा कोतवाल राकेश भारती पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह से क्षतिग्रस्त कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने घायलों को लेकर सीएचसी कुंडा पहुंची।  चिकित्सकों ने अंशी श्रीवास्तव, अर्चिता श्रीवास्तव को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल रचित व अभिशांत को इलाज के लिए प्रयागराज रेफर कर दिया गया। मौत की खबर सुनते ही स्वजनों में रोना पिटना मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी