Magh Mela 2021 : अधूरे इंतजाम देख प्रमुख सचिव नगर विकास दीपक कुमार का पारा हाई Prayagraj News

Magh Mela 2021 प्रमुख सचिव ने कटान रोकने के लिए बेहतर व्यवस्था करने को कहा। चकर्ड प्लेट कहीं-कहीं उखड़ी थी उसे ठीक करने को निर्देश दिया। कुछ संस्थाओं ने सुविधाओं को लेकर शिकायत की। इस पर उन्होंने मेला अधिकारी से कहा कि सभी सुविधाएं जल्द से जल्द मुहैया कराए।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 12:03 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 12:03 PM (IST)
Magh Mela 2021 : अधूरे इंतजाम देख प्रमुख सचिव नगर विकास दीपक कुमार का पारा हाई Prayagraj News
प्रमुख सचिव नगर विकास मेला के अधूरे इंतजाम देख वह नाराज हुए और निर्देश दिया कि व्यवस्थाएं दुरूस्त की जाय।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रमुख सचिव नगर विकास दीपक कुमार माघ मेला की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। वह सुबह दस बजे से मेला क्षेत्र का निरीक्षण कर रहे हैं। मेला के अधूरे इंतजाम देख वह नाराज हुए और कहा कि व्यवस्थाएं दुरूस्त की जाय। साथ ही कटान रोकने के और बेहतर इंतजाम करने को कहा।

मेला की तैयारियों का जायजा लेने रात में ही आ गए थे प्रमुख सचिव नगर विकास

मेला की तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रमुख सचिव नगर विकास दीपक कुमार बुधवार की रात ही प्रयागराज आ गए थे। सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद सुबह वह मेला क्षेत्र में पहुंच गए। वहां पर सबसे पहले उन्होंने मेला कार्यालय और पुलिस लाइन का जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने पांटून पुलों का निरीक्षण किया। मेला क्षेत्र में छह पांटून पुल बनाए गए हैं और सभी से आवागमन शुरू हो गया है। जबकि एक पुल को वीआइपी के लिए रिजर्व रखा गया है। पांच पुल तो संगम के निकट हैं जबकि छठवां फाफामऊ में है। पिछले कई दिन से कटान के चलते गंगोली शिवाला पुल के आसपास कटान हो रहा था।

कटान रोकने को बेहतर व्‍यवस्‍था करने का दिया निर्देश

प्रमुख सचिव ने कटान रोकने के लिए बेहतर व्यवस्था करने को कहा। चकर्ड प्लेट कहीं-कहीं उखड़ी थी, उसे ठीक करने को निर्देश दिया। इस दौरान कुछ संस्थाओं ने सुविधाओं को लेकर शिकायत की। इस पर उन्होंने मेला अधिकारी से कहा कि सभी सुविधाएं जल्द से जल्द मुहैया कराए। इसके बाद उन्होंने अस्पताल का निरीक्षण किया और संतों से भी मुलाकात की। उन्होंने संतों से कहा कि कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन कराने में सहयोग करें। हर कल्पवासी की जांच जरूर करवाएं।

chat bot
आपका साथी