Loot in UP Pratapgarh: निजी कंपनी कर्मी से नकाबपोश बाइक सवारों ने 31 हजार नकदी व लैपटाप लूटे

Loot in UP Pratapgarh गांव से समूह के पैसे वसूल कर स्‍कूटी से कंपनी कर्मी लौट रहा था। जेठवारा थाना इलाके में एक बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे। तमंचा सटाकर सोनू के पास से 31 हजार नकद और लैपटाप छीन कर फरार हो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 02:16 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 02:16 PM (IST)
Loot in UP Pratapgarh: निजी कंपनी कर्मी से नकाबपोश बाइक सवारों ने 31 हजार नकदी व लैपटाप लूटे
प्रतापगढ़ में कंपनी कर्मचारी से लूट हुई है। पुलिस मामले को संदिग्‍ध बता रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ में शुक्रवार को लूट की वारदात हुई। जेठवारा थाना क्षेत्र में एक क्रेडिट कंपनी के कर्मचारी से 31 हजार नकद और लैपटाप बदमाशों ने लूट लिया। बाइक सवार नकाबपोश बदमाश  घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। फिलहाल पुलिस मामले को संदिग्‍ध मान रही है।

समूह के रुपये की वसूली कर स्‍कूटी से लौट रहा था कर्मचारी

सचिन क्रेडिट कंपनी प्रतापगढ़ का कर्मचारी सोनू सिंह पुत्र अमरदेव आजमगढ़ जिले के देवगांव थाना स्थित चंद्रदेव राय का निवासी है। शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे वह गांव से समूह के पैसे वसूल कर स्‍कूटी से लौट रहा था। जेठवारा थाना इलाके के साध्वी शिरोमणि इंटर कॉलेज धनसारी के पास एक बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे। जब तक सोनू कुुछ समझ पाता, तमंचा सटाकर सोनू के पास से 31 हजार नकद और लैपटाप छीन कर फरार हो गए।

पुलिस ने मामले को संदिग्‍ध बताया

लुटेरे नवोदय विद्यालय की तरफ भागे। इसकी सूचना सोनू सिंह ने जेठवारा पुलिस को दी। वहां जेठवारा एसओ रविंद्र त्रिपाठी पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की। साथ ही सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला। उन्‍होंने सोनू सिंह को थाने भेजकर तहरीर देने को कहा लेकिन कई घंटे बाद भी भुक्‍तभोगी कर्मचारी ने तहरीर नहीं दी। इस बाबत इस्पेक्टर रविंद्र त्रिपाठी का कहना है कि मामला संदिग्ध दिख रहा है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

जमीन विवाद में हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

प्रतापगढ़ जिले के सांगीपुर थाना क्षेत्र के तारापुर गांव में बुधवार की रात लालगंज तहसील के एक वकील के 78 वर्षीय ताऊ मदार यादव की घर के दरवाजे पर सोते समय रात करीब 11 बजे गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने दो हत्यारोपितो को शुक्रवार सुबह उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। एसओ तुषार दत्त का कहना है कि अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी