प्रापर्टी डीलर की हत्या में स्थानीय बदमाशों का हाथ

प्रापर्टी डीलर सुरेश तिवारी की हत्या में स्थानीय बदमाशों को हाथ होने का शक है। पुलिस अब इसी एंगल पर जांच कर रही है।

By Edited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 07:00 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 10:32 AM (IST)
प्रापर्टी डीलर की हत्या में स्थानीय बदमाशों का हाथ
प्रापर्टी डीलर की हत्या में स्थानीय बदमाशों का हाथ
प्रयागराज : भरे बाजार प्रापर्टी डीलर सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू पंडित को गोलियों से छलनी कर दिया गया था। हत्‍यारे अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। वहीं तहकीकात में जुटी पुलिस को पता चला है कि हत्‍या करने वाले बदमाश स्थानीय हैं। दो बदमाश गंगापार और एक यमुनापार का रहने वाला बताया जाता है। इसमें से एक कुछ दिन पहले जेल से बाहर आया था। इसके आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम छापेमारी कर रही है।
 क्राइम ब्रांच और झूंसी पुलिस ने कई ठिकानों पर दबिश देते हुए तीन शख्स को उठाकर कड़ाई से पूछताछ की। इसके बाद ही हत्यारोपितों के बारे में जानकारी मिली है।
 उधर, स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) इस हत्याकांड का कनेक्शन नैनी जेल से खंगाल रही है। कहा जा रहा है कि अगर जेल में बंद राजकुमार या उसके भाई संतोष ने हत्या की सुपारी दी है तो सलाखों के बाहर आने वाले किसी शूटर ने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया होगा। ऐसे में जेल से छूटने वाला दारागंज का शातिर अपराधी समेत कई बदमाश पुलिस व एसटीएफ के रडार पर हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही शूटरों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 झूंसी थाना क्षेत्र के चकमहीन गांव निवासी सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू पंडित प्रापर्टी डीलिंग करता था। गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वह अपनी कार से गणेश मार्केट गया था। वहां एक चाय के दुकान बाहर बेंच पर बैठा था। इसी दौरान बिना नंबर की अपाचे बाइक से तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे और फिर उसे गोलियों से भून डाला था। मामले में शेरडीह गांव की प्रधान सरस्वती के बेटे राजकुमार, संतोष पर सुपारी देकर हत्या कराने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है।
chat bot
आपका साथी