भले कोरोना इंफेक्शन से जान चली जाए लेकिन नियम-कानून मानने को तैयार नहीं, प्रयागराज में 87 लोग गिरफ्तार

42 वाहन सवार जो बेवजह निकले थे उनका चालान काटा गया।यह हैरानी वाली बात है कि कोरोना की चपेट में आने से लोग लगातार मौत के मुंह में समा रहे हैं बीमारी से हालत खराब हो रही है इसके बावजूद ऐसे शख्स हैं जो मास्क तक नहीं लगाना चाहते हैं।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 10:20 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 10:20 PM (IST)
भले कोरोना इंफेक्शन से जान चली जाए लेकिन नियम-कानून मानने को तैयार नहीं, प्रयागराज में 87 लोग गिरफ्तार
227 लोगों का मास्क न लगाने पर काटा गया चालान, 42 वाहनों का भी चालान कटा, एक गाड़ी हुई सीज

प्रयागराज, जेएनएन। महामारी की चेन तोड़ने के इरादे से कोरोना कर्फ्यू को लेकर सरकार और प्रशासन ने तमाम पाबंदियां लगाई हैं, लेकिन इसका कुछ लोग उल्लंघन कर रहे हैं। मंगलवार को ऐसे नियमों का उल्लंघन करने पर 87 लोगों को गिरफ्तार किया गया तो मास्क न लगाने पर 227 का चालान काटकर जुर्माना वसूला गया।

दुकान खोले रखने पर पुलिस ने किया चालान

मंगलवार को पुलिस ने नियमों को तोडऩे वालों के खिलाफ जिले में अभियान चलाया और फिर 87 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया, जो सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ लगाए थे। कइयों ने दुकानें खोल रखी थीं। हालांकि, इसमें अधिकांश ग्रामीण क्षेत्र के थे। इन सभी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज की गई। वहीं, बिना मास्क के घरों से निकले वाले 227 लोगों को पकड़कर चालान काटा गया। इनसे 127000 रुपये जुर्माना वसूला गया। अभियान के दौरान 2368 वाहनों की जांच की गई।  42 वाहन सवार जो बेवजह निकले थे, उनका चालान काटा गया। इसमें एक वाहन को सीज भी किया गया। यह हैरानी वाली बात है कि कोरोना की चपेट में आने से लोग लगातार मौत के मुंह में समा रहे हैं, बीमारी से हालत खराब हो रही है इसके बावजूद ऐसे भी शख्स हैं जो मास्क तक नहीं लगाना चाहते हैं।

chat bot
आपका साथी