प्रयागराज में धूमनगंज थाने पर वकीलों का धरना, पुलिस अफसरों के पहुंचने के बाद शांत हुआ मामला

पुलिस ने जब उन्हें समझाने का प्रयास किया तो नाराजगी जताते हुए थाना परिसर में धरने पर बैठ गए। बवाल की आशंका पर सीओ और इंस्पेक्टर भी वहां पहुंचे और अधिवक्ताओं को शांत कराया। नोटिस देते हुए अधिवक्ता के बेटे को छोड़ा गया तब जाकर वकील थाने से हटे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 03:02 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 03:02 PM (IST)
प्रयागराज में धूमनगंज थाने पर वकीलों का धरना, पुलिस अफसरों के पहुंचने के बाद शांत हुआ मामला
सीओ और इंस्पेक्टर भी वहां पहुंचे और अधिवक्ताओं को शांत कराया।

प्रयागराज,जेएनएन। पुलिस की कार्रवाई से नाराज कुछ वकीलों ने शनिवार दोपहर धूमनगंज थाने पर धरना देते हुए हंगामा कर दिया। इससे पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। कुछ ही देर में सीओ, इंस्पेक्टर थाने पर पहुंच गए और किसी तरह गुस्साए वकीलों को शांत कराया।

पुलिस का कहना है कि प्रीतम नगर इलाके में कुछ युवकों ने एक लड़की का पीछा किया था। इसके बाद लड़की के मुहल्ले में बमबाजी की भी घटना हुई थी। इस मामले की जांच हुई तो कुछ युवकों का नाम प्रकाश में आया। शनिवार सुबह एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया और फिर उसे थाने लाकर पूछताछ शुरू की गई। इसके थोड़ी देर बाद ही युवक का अधिवक्ता पिता अपने तमाम वकील साथियों के साथ धूमनगंज थाने पहुंच गए और लड़के को छोड़ने की जिद करने लगे।

पुलिस ने जब उन्हें समझाने का प्रयास किया तो नाराजगी जताते हुए थाना परिसर में धरने पर बैठ गए। बवाल की आशंका पर सीओ और इंस्पेक्टर भी वहां पहुंचे और अधिवक्ताओं को शांत कराया। साथ ही नोटिस देते हुए अधिवक्ता के बेटे को छोड़ा गया, तब जाकर वकील थाने से हटे। सीओ सिविल लाइंस अजीत सिंह चौहान का कहना है एक लड़की का पीछा करने के आरोप में वकील के बेटे को पकड़ा गया था, जिसको लेकर कुछ अधिवक्ताओं ने थाने पर हंगामा किया था।

chat bot
आपका साथी