एक लाख के इनामी फरार आइपीएस मणिलाल की जमीन और फ्लैट चिह्नित, बेनामी संपत्तियों की चल रही छानबीन

क्रेशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत और भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे निलंबित आइपीएस मणिलाल करीब आठ माह से फरार है। जोनल स्तरीय टीम के प्रभारी एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा का कहना है कि अभियुक्त के फ्लैट व जमीन को चिह्नित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:10 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 04:06 PM (IST)
एक लाख के इनामी फरार आइपीएस मणिलाल की जमीन और फ्लैट चिह्नित, बेनामी संपत्तियों की चल रही छानबीन
फरार चल रहे महोबा जिले के पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार की दो और संपत्तियों को पुलिस ने चिह्नित किया है।

प्रयागराज,जेएनएन। लंबे समय से फरार चल रहे महोबा जिले के पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार की दो और संपत्तियों को पुलिस ने चिह्नित किया है। पता चला है कि उसने राजस्थान में अपने पिता के नाम जमीन खरीदी है और फ्लैट भी लिया है। दोनों की बाजारू कीमत करोड़ों रुपये आंकी गई है। इससे पहले उसकी दुकान समेत तीन संपत्तियों के बारे में जानकारी जुटाई गई थी। अब इन्हें कुर्क करने की तैयारी चल रही है।

अब तक एक लाख के इनामी फरार आइपीएस को नहीं दबोच पाई एसटीएफ

हालांकि भगोड़े आइपीएस को गिरफ्तार करने में पुलिस के साथ ही स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) नाकाम है। हाईकोर्ट की सख्ती के चलते अभियुक्त को पकडऩे के लिए एसटीएफ की दो, महोबा जिले से तीन और प्रयागराज जिले से दो टीम को लगाया गया है। मगर गिरफ्तारी तो दूर उसके बारे में कोई सुराग भी नहीं मिल सका है। अलबत्ता, उसकी संपत्तियों की जानकारी तहसील से लेकर राजस्व अधिकारियों से संपर्क करके जानकारी जुटाई गई।

बेनामी संपत्तियों की भी चल रही छानबीन

अधिकारियों का कहना है कि बेनामी संपत्तियों के बारे में छानबीन चल रही है। कहा जा रहा है कि प्रकरण को लेकर जल्द ही हाईकोर्ट में फिर सुनवाई होगी। इससे पहले पुलिस से लेकर एसटीएफ की टीम गिरफ्तारी के लिए खाक छान रही है। साथ ही उस पर शिकंजा कसने के लिए अलग-अलग जतन कर रही है।

क्रशर कारोबारी की मौत और भ्रष्‍टाचार के आरोप में फंसे आइपीएस मणिलाल पाटीदार

क्रेशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी की मौत और भ्रष्टाचार के आरोप में फंसे निलंबित आइपीएस मणिलाल करीब आठ माह से फरार है।

आठ से माह से फरार हैं मणिलाल पाटीदार, एक लाख रुपये का घोषित है इनाम

गिरफ्तारी न होने पर उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है। जोनल स्तरीय टीम के प्रभारी एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा का कहना है कि अभियुक्त के फ्लैट व जमीन को चिह्नित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी