जानें प्रयागराज में बालिका के हत्‍या की हैवानियत गिरफ्तार हत्‍या के आरोपित की जुबानी

गिरफ्तार बच्‍चे लाल ने पुलिस को बताया कि बच्चों के झगड़े से वह परेशान था। 30 नवंबर को शराब के नशे में घर आया तो उसके बच्चों ने बताया कि आठ वर्षीया बालिका जबरन झगड़ा करती है। नशे की हालत में बालिका को उठा ले गया और हत्‍या कर दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 12:46 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 12:46 PM (IST)
जानें प्रयागराज में बालिका के हत्‍या की हैवानियत गिरफ्तार हत्‍या के आरोपित की जुबानी
मऊआइमा इलाके में मासूम बालिका की हत्‍या करने वाले को पुलिस ने पकड़ लिया है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में मऊआइमा थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार सुबह झाड़ी में आठ वर्ष की बालिका की लाश मिली थी। उसके चेहरे को तेजाब से जला दिया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आई थी, जबकि दुष्कर्म की आशंंका पर स्लाइड सुरक्षित कर ली गई थी। मामले में पुलिस ने मृतका के पड़ोस में रहने वाले बच्चे लाल को गिरफ्तार किया है।

गला दबाकर बालिका की हत्‍या की थी

गिरफ्तार बच्‍चे लाल ने पुलिस को बताया कि बच्चों के झगड़े से वह परेशान हो गया था। 30 नवंबर को शराब के नशे में घर आया तो उसके बच्चों ने बताया कि आठ वर्षीया बालिका जबरन झगड़ा करती है। नशे की हालत में वह बौखला गया और घर के पास खेल रही बालिका को मुंह दबाकर उठा ले गया था। गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को झाड़ी में फेंक दिया था।

वारदात के बाद घर आकर सो गया आरोपित, दूसरे दिन भाग निकला

बच्चे लाल ने पुलिस को बताया कि बालिका की हत्या के बाद वह चुपचाप घर आ गया और सो गया। रात को बालिका के गायब होने का हल्ला मचा तो वह परेशान हो उठा। एक दिसंबर की सुबह उसने घरवालों से कहा कि उसे एक जगह पर काम मिला है और वह वहीं जा रहा है। इसके बाद वह गायब हो गया।

बालिका की वजह से हर दिन झगड़ा होता था

बालिका को कई बार बच्चे लाल ने फटकार लगाई थी। हालांकि बालिका के घरवाले भी सामने आ जाते थे और फिर दोनों पक्षों के बीच झगड़ा होता था। दोनों परिवार के बीच दीवार बनाने को लेकर पहले से विवाद चल रहा था, जिस कारण मामला बढ़ जाता था। उसने बालिका के घरवालों को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि बालिका की वजह से हर दिन झगड़ा होता था, जिस कारण उसकी हत्या कर दी थी।

chat bot
आपका साथी