सुपर ओवर में किशोरी लाल अकादमी ने जीता क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच

रोमांचक मुकाबले में दौलत हुसैन को हराकर किशोरी लाल अकादमी ने क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच जीत लिया। मैच टाई होने के बाद सुपर ओवर में किशोरी लाल की टीम जीती।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 12:54 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 12:54 PM (IST)
सुपर ओवर में किशोरी लाल अकादमी ने जीता क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच
सुपर ओवर में किशोरी लाल अकादमी ने जीता क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच

प्रयागराज, जेएनएन। किशोरी लाल अकादमी और दौलत हुसैन इंटर कालेज का मैच टाई हो गया। इसके बाद हुए सुपर ओवर में किशोरी लाल की टीम को विजय मिली। इस प्रकार उसने शकीला बेगम अंडर-12 क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मुकाबला जीत लिया।

  दौलत हुसैन मैदान पर हुए मैच में किशोरी लाल अकादमी ने 25 ओवर में छह विकेट पर 163 रन बनाए। जवाब में दौलत हुसैन इंटर कालेज ने भी 25 ओवर में सात विकेट पर 163 रन ही बनाया। मैच टाई होने के बाद हुए सुपर ओवर में दौलत हुसैन अकादमी ने नौ रन बनाए। इसके जवाब में किशोरी लाल अकादमी ने 10 रन बनाकर जीत हासिल किया।

विप्लव स्पोर्टिंग ए को मिली जीत

विप्लव स्पोर्टिंग ए ने 14वीं भोलानाथ चकहा अंडर-12  क्रिकेट प्रतियोगिता में अजय स्पोट्र्स को नौ रन से पराजित किया। विप्लव की जीत में शाश्वत प्रताप के 52 रन व आयुष सोनकर के चार विकेट का अहम योगदान रहा। दारागंज परेड मैदान पर खेले गए मैच में विप्लव ए ने 20 ओवर में चार विकेट पर 126 रन बनाए। जवाब में अजय स्पोट्र्स 19.3 ओवर में 117 रन ही बना सकी। 

प्रथम की शानदार पारी से फाइनल में डीएवी अकादमी 

प्रथम मिश्र के 24 गेंदों पर नौ चौके व चार छक्के की मदद से खेली गई 70 रनों की पारी से डीएवी क्रिकेट अकादमी ने सेंट जोसेफ क्रिकेट अकादमी को उसी के मैदान पर आठ विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ डीएवी सेंट जोसेफ प्रीमियर लीग त्रिकोणीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बना ली है। सेंट जोसेफ अकादमी ने 18.1 ओवर में 106 रन बनाए। जवाब में डीएवी अकादमी ने 8 ओवर में दो विकेट पर 110 रन बना लिया। 

दौलत हुसैन ने ली अपराजेय बढ़त

दौलत हुसैन इंटर कालेज ने वारी क्रिकेट क्लब कोलकता को छह विकेट से हराकर छह मैचों की श्रृंखला में 3-1 की अपराजेय बढ़त बना ली है। केपी कालेज मैदान पर खेले गए मैच में वारी क्लब ने 28.1 ओवर में 138 रन बनाए। जवाब में दौलत हुसैन इंटर कालेज ने 19.1 ओवर में चार विकेट पर 139 रन बना लिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी