मोबाइल पर पिता से बोली, मुझे जबरन मुंबई ले जा रहे हैं... बचा लें, तभी से अगवा छात्रा का सुराग नहीं

प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र से अगवा की गई छात्रा का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने छात्रा की बरामदगी के साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर कई जगह दबिश तो दी लेकिन सफलता नहीं मिली।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 12:31 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 12:37 PM (IST)
मोबाइल पर पिता से बोली, मुझे जबरन मुंबई ले जा रहे हैं... बचा लें, तभी से अगवा छात्रा का सुराग नहीं
प्रयागराज के धूमनगंज से अगवा छात्रा का कोई सुराग नहीं लग सका है। आरोपितों की पुलिस को तलाश है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। एक छात्रा 13 सितंबर की दोपहर कोचिंग जाने के लिए घर से निकली। कुछ देर बाद उसने अपने पिता के मोबाइल पर फोन करते हुए बताया कि आदिल खान और सलमान उर्फ आमिर खान जबरन उसे मुंबई ले जा रहे हैं। उसे आकर बचा लें। यह सुनते ही उसके पिता घबरा गए और परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी। सभी छात्रा की तलाश में जुट गए। कोचिंग में उसके साथ पढ़ने वाली सहेलियों से आदिल और सलमान के बारे में पूछा गया, लेकिन कोई कुछ नहीं बता सका था।

छात्रा की बरामदगी को पुलिस ने दी दबिश, आरोपित हैं फरार

प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र से अगवा की गई छात्रा का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने छात्रा की बरामदगी के साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर कई जगह दबिश तो दी, लेकिन सफलता नहीं मिली। उधर, छात्रा के घरवाले लगातार यह कह रहे हैं कि दोनों आरोपित उनकी बेटी को मुंबई ले गए हैं और उसके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है।

पुलिस को उपलब्ध कराए गए मोबाइल नंबर

छात्रा को खोजने के लिए परिवार के लोगों ने रेलवे, बस स्टेशन की घरवालों ने खाक छानी, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस को वह मोबाइल नंबर भी उपलब्ध कराया गया, जिससे छात्रा ने फोन किया था। साथ ही छात्रा के दो मोबाइल नंबर भी पुलिस को दिए गए। हालांकि, दोनों नंबर स्विच ऑफ थे। पुलिस ने इन मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगाया है।

पुलिस ने कहा- आरोपितों के ठिकानों के बारे में पता लगाया जा रहा है

धूमनगंज पुलिस का कहना है कि आदिल खान और सलमान उर्फ आमिर खान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। दोनों आरोपितों के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली है। दोनों के ठिकानों के बारे में पता लगाया जा रहा है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार करने के साथ ही छात्रा को बरामद किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी