Kaushambi, UP Road Accident : श्वेता और खुशी ने नजदीक से देखा खौफनाक मंजर, हादसे में दोनों सकुशल हैं

Kaushambi UP Road Accident खौफनाक मंजर देख श्वेता व खुशी के होश उड़ गए। खुशी ने बताया कि जिस समय डंपर में लदा गिट्टी का चूरा स्कार्पियो पर गिरा ऐसा लगा मानो पहाड़ टूट पड़ा हो। दो मिनट तक वह दोनों सन्न रह गईं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 01:08 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 01:08 PM (IST)
Kaushambi, UP Road Accident : श्वेता और खुशी ने नजदीक से देखा खौफनाक मंजर, हादसे में दोनों सकुशल हैं
यूपी के कौशांबी जनपद में सड़क हादसे में आठ की मौत हो गई। इस हादसे में दो लड़कियां बच गईं।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद स्थित कड़ाधाम थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ। देवीगंज चौराहा के समीप मंगलवार की देर रात में हुए इस हादसे में सड़क किनारे खड़ी स्कार्पियो के ऊपर गिट्टी का चूरा लदा डंपर पलट गया। इससे आठ लोगों की मौत हो गई। वहीं दो लड़कियां भी स्‍कार्पियो में सवार थीं, जिन्‍होंने मौत को काफी नजदीक से देखा। ये दोनों हादसे के दौरान स्‍कार्पियो से कुछ दूर खड़ी थीं, जिससे उनकी जान बच सकी। हालांकि वह मौत का मंजर उनकी आंखों में अभी भी नजर आता है। 

स्‍कार्पियो के बाहर खुशी और श्‍वेता मोबाइल पर कर रही थीं बात

हादसे के दौरान अन्‍य लोगों के साथ श्वेता व खुशी भी स्‍कार्पियो में सवार थीं। हादसे से कुछ देर पहले ही वह दोनों स्‍कार्पियो से बाहर निकलकर करीब 10 कदम दूर खड़ी होकर फोन से बातचीत कर रही थीं। श्वेता ने बताया कि रात के समय जब वह सभी लोगों के साथ वापस लौट रही थी, तभी रास्ता भटक कर सैनी के बजाए लेहदरी मार्ग की ओर गाड़ी मोड़ दी गई थी। सही रास्ता जानने के लिए वह फोन से रिश्तेदारों से बातचीत कर रही थीं। इसी दौरान अचानक डंपर आया। डंपर के पहिए में जोर की आवाज हुई और स्कार्पियो के ही ऊपर पलट गया। 

खुशी ने कहा-ऐसा लगा मानो पहाड़ टूट पड़ा हो

खौफनाक मंजर देख श्वेता व खुशी के होश उड़ गए। खुशी ने बताया कि जिस समय डंपर में लदा गिट्टी का चूरा स्कार्पियो पर गिरा, ऐसा लगा मानो पहाड़ टूट पड़ा हो। दो मिनट तक वह दोनों सन्न रह गईं। कुछ देर बाद दोनों रोते हुए डस्ट को हटाकर गाड़ी से अपनों को निकालने का प्रयास करने लगीं। वहीं फोन पर दोनों ने अपने परिवार वालों को जानकारी दी तो पैरों तले जमीन खिसक गई। आसपास के रहने वालों की मदद से पुलिस को सूचना दी गई। क्रेन के जरिए डंपर को हटाकर लाशों को निकालने का भी मंजर दोनों नहीं भूल पा रहीं।

यह भी देखें: कौशांबी में Scorpio पर पलटा ट्रक, आठ की मौत

chat bot
आपका साथी