Kaushambi, UP Road Accident : प्रयागराज में भी दो परिवारों में गूंज रहा विलाप और सिसकियां, दूल्‍हे के हैं रिश्‍तेदार

कौशांबी में हुए हादसे की खबर सुनकर अल्‍लापुर में रमेश के घर जुटे रिश्‍तेदार और परिचित ।

Kaushambi UP Road Accident अल्‍लापुर के रहने वाले रमेश अग्रहरि कारोबारी हैं। उनके साले की मंगलवार को कौशांबी में शादी थी। शादी के बाद गेस्‍ट हाउस से लौटते समय हादसे में रमेश की पत्‍नी शशि और बेटे ओम की मौत हो गई। हादसे के वक्‍त रमेश गेस्‍ट हाउस में थे।

Publish Date:Wed, 02 Dec 2020 03:44 PM (IST) Author: Rajneesh Mishra

प्रयागराज,जेएनएन। कौशांबी में हुए दर्दनाक हादसे में दूल्हे की बहन अल्लापुर निवासी शशि गुप्ता पत्नी रमेश और उनके दस वर्षीय बेटे ओम की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है। हादसे में मृत चार लोग प्रयागराज शहर के अल्‍लापुर और राजरूपपुर मोहल्‍ले के रहने वाले थे। हादसे की खबर से उनके घर में कोहराम मचा हुआ। जिस घर में सुबह खुशियों भरा माहौल था। वहां अब विलाप गूंज रहा है।

अल्‍लापुर के रहने वाले रमेश अग्रहरि कारोबारी हैं। उनके साले की मंगलवार को कौशांबी में शादी थी। शादी के बाद गेस्‍ट हाउस से लौटते समय हादसे में रमेश की पत्‍नी शशि और बेटे ओम की मौत हो गई। जबकि बेटी श्‍वेता बाल-बाल बच गई है। हादसे के वक्‍त रमेश गेस्‍ट हाउस में थे। हादसे की जानकारी रमेश के अल्‍लापुर स्थित घर पहुंची तो तमाम रिश्तेदार, पड़ोसी, और परिचित  पहुंच गए। सभी की आंखें नम थी और हृदय विदारक घटना को लेकर संवेदना जता रहे थे।

सात दिसंबर को है रमेश की भतीजी की शादी

घटना के वक्त शशि के पति रमेश गेस्ट हाउस में थे। कारोबारी रमेश की भतीजी की शादी सात दिसंबर को होनी है। जिसके लिए अल्‍लापुर स्थित घर में तैयारी चल रही थी। मगर परिवार में रमेश की पत्‍नी शशि और बेटे ओम की मौत से शादी की खुशियां काफूर हो गई।

दूल्‍हे की चाची और चचेरी बहन की भी हादसे में गई है जान

वहीं राजरूपपुर निवासी प्रकाशनी पत्नी बसंत लाल रिश्ते में दूल्हे की चाची लगती थी। प्रकाशनी और उनकी बेटी नेहा की भी हादसे में मौत हुई है । सुबह मनहूस खबर मिलते ही परिवार के लोग स्तब्ध रह गए। पार्षद अखिलेश सिंह व  तमाम परिचित भी घर पहुंचे और फिर सभी लोग कौशांबी चले गए। पत्‍नी और बेटी की हादसे में मौत से लेखपाल बसंत लाल का रोकर बुरा हाल है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.