Kaushambi Road Accident: ट्रैक्टर से कुचलकर दो छात्रों की मौत व एक छात्रा घायल, आक्रोशित लाेगों ने जाम लगाया

Kaushambi Road Accident हादसे में अबू सहमा व नावेद की मौके पर मौत हो गई मिसबा जख्मी हुई। हादसे के बाद ट्रैक्‍टर लेकर चालक फरार हो गया। उसे ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पिटाई भी की गई। रास्‍ताजाम का प्रयास किया गया। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मामला शांत कराया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 12:09 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 12:09 PM (IST)
Kaushambi Road Accident: ट्रैक्टर से कुचलकर दो छात्रों की मौत व एक छात्रा घायल, आक्रोशित लाेगों ने जाम लगाया
कौशांबी के पश्चिमशरीरा में ट्रैक्‍टर की टक्‍कर से स्‍कूटी सवार दो छात्रों की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद में मंगलवार को सड़क हादसे में दो छात्रों की मौत व एक छात्रा जख्‍मी हो गई। हादसा पश्चिमशरीरा थाना क्षेत्र के निभिया गांव के समीप हुआ। स्कूल जा रहे स्‍कूटी सवार दो छात्रों की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई, जबकि एक छात्रा मामूली रूप से घायल हो गई। आक्रोशित लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व तहसीलदार मंझनपुर ने समझाकर लोगों को शांत कराया। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

स्‍कूटी से स्‍कूल जाते समय हुआ हादसा

पश्चिमशरीरा थाना क्षेत्र के निभिया गांव निवासी नूर मोहम्मद का 15 वर्षीय बेटा नावेद गांव के ही मोहम्मद इरफान के नौ वर्षीय बेटे अबू सहमा व बेटी मिसबा के साथ मंगलवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे मोपेड से स्कूल जा रहे थे। परिवार वालों का कहना है कि गांव के बाहर मोड़ पर हादसा हुआ। बैरमपुर की ओर जा रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्‍कर मारी। टक्‍कर के बाद मोपेड सवार तीनों सड़क पर गिर गए। भागने के प्रयास में चालक ट्रैक्‍टर अबू सहमा व नावेद को कुचलते हुए आगे बढ़ गया।

भाग रहे ट्रैक्‍टर चालक को ग्रामीणों ने पकड़ा

हादसे में अबू सहमा व नावेद की मौके पर मौत हो गई। जबकि मिसबा जख्मी हो गई। आसपास रहे लोग भागकर मौके पर पहुंचे। घायल को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा गया। उधर हादसे के बाद ट्रैक्‍टर लेकर चालक फरार हो गया। उसे ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पिटाई भी की गई।

जाम लगाने का किया गया प्रयास, तहसीलदार के समझाने पर माने

उधर हादसे में दो की मौत की सूचना पर उनके परिवार के लोग भी बिलखते हुए पहुंच गए। स्‍थानीय लोग आक्रोशित हो गए और गमजदा स्वजनों के साथ सड़क पर जाम लगाने का प्रयास किया। इसी दौरान किसी से सूचना मिली तो फौरन पुलिस वहां पहुंची। कुछ ही देर में तहसीलदार भी पहुंचे और आक्रोशित लोगों को किसी प्रकार समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

chat bot
आपका साथी