Kaushambi Road Accident: दो बाइकें आमने-सामने से भिड़ीं, पुत्र की मौत व पिता समेत दो घायल

Kaushambi Road Accident प्रयागराज के मुंडेरा निवासी आशीष कुमार चतुर्वेदी अपने पिता रमाशंकर चतुर्वेदी के साथ शनिवार को दोपहर करीब तीन बजे बाइक से मंझनपुर जा रहा था। करारी में सामने से दूसरी बाइक से टकराने से आशीष की मौत हो गई। रमाशंकर समेत दूसरी बाइक सवार जख्‍मी हाे गया।

Brijesh SrivastavaSat, 27 Nov 2021 05:51 PM (IST)
कौशांबी के करारी में बाइकों की टक्‍कर में एक की मौत व दो लोग जख्‍मी हो गए।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद में शनिवार की दोपहर सड़क हादसे में एक की मौत हो गई। करारी कोतवाली के सैदनपुर मोड़ के समीप दो बाइकों में आमने-सामने से भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। आसपास के जुटे लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मुंडेरा के रहने वाले थे पिता-पुत्र

गयासुद्दीनपुर मुंडेरा प्रयागराज निवासी 32 वर्षीय आशीष कुमार चतुर्वेदी पुत्र रमाशंकर चतुर्वेदी कौशांबी ब्लाक में एक अस्पताल का संचालक था। शनिवार को दोपहर करीब तीन बजे आशीष अपने पिता के साथ बाइक से मंझनपुर जा रहा था। वह करारी के सैदनपुर गेट भट्ठा के पास पहुंचा था। उसी दौरान मंझनपुर की तरफ से आ रही बाइक से आशीष की बाइक टकरा गई।

दूसरी बाइक सवार भी जख्‍मी

दूसरी बाइक पर 24 वर्षीय विकास पुत्र राजेंद्र प्रसाद निवासी हिसामबाद गोपसहा थाना कौशांबी सवार था। दोनों मोटरसाइकिलों में आमने सामने से भीषण भिड़ंत के बाद तीनों जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। सीने में गहरी चोट की वजह से आशीष के मुंह और नाक से काफी खून बह गया। देखते ही देखते आशीष की मौत हो गई। जबकि मृतक के पिता रमाशंकर चतुर्वेदी व विकास पुत्र राजेंद्र प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। रमाशंकर चतुर्वेदी आटीडर के पद पर तैनात हैं।

जिला अस्‍पताल में घायलों को हो रहा इलाज

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए गए। हादसे के बाद आसपास के लोग और राहगीर घटनास्थल की तरफ दौड़े। सूचना पर पहुंची संबंधित थाने की पुलिस ने लोगों के सहयोग से घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। पुलिस ने आशीष के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पिता के सामने बेटे की मौत

करारी के सैदनपुर मोड़ के पास शनिवार को हुए दो बाइक के भिड़ंत में आशीष की मौत हो गई। जबकि साथ में बैठे उसके पिता व दूसरी बाइक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घायल पिता के सामने ही बेटे ने दम तोड़ दिया। बेटे की दर्दनाक मौत देखकर पिता रो पड़ा। वह खुद जख्‍मी और बेबस था।

  शनिवार को वह बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर मंझनपुर जा रहे थे। सैदनपुर मोड़ के समीप बाइक के आमने सामने की भिड़ंत में बेटे आशीष की मौके पर मौत हो गई। बाप के सामने बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। घायल और बेबस पिता कुछ कर न सका।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.