जीतेंद्र नायक बने प्रयागराज में कैट बार एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष, सामान्य सभा ने ध्वनि मत से दी सहमति

एसोसिएशन के उपाध्यक्ष रहे नायक को मंगलवार को सामान्य सभा में ध्वनि मत से कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया। जितेंद्र नायक के अनुसार जनरल हाउस में कार्यकारिणी के पुनर्गठन का प्रस्ताव रखा गया तो उपस्थित सदस्यों ने इसका विरोध किया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 10:51 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 10:51 AM (IST)
जीतेंद्र नायक बने प्रयागराज में कैट बार एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष, सामान्य सभा ने ध्वनि मत से दी सहमति
नायक को मंगलवार को सामान्य सभा में ध्वनि मत से कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया

प्रयागराज, विधि संवाददाता। अधिवक्ता जीतेंद्र नायक कैट बार (सेंट्रल बार) एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष चुने गए हैं। अभी तक एसोसिएशन के उपाध्यक्ष रहे नायक को मंगलवार को सामान्य सभा में ध्वनि मत से कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया। जितेंद्र नायक के अनुसार जनरल हाउस में कार्यकारिणी के पुनर्गठन का प्रस्ताव रखा गया तो उपस्थित सदस्यों ने इसका विरोध किया। सदस्यों का कहना था कि चुनाव के बिना कार्यकारिणी का पुनर्गठन नहीं हो सकता।

चुनाव होने तक नायक संभालेंगे यह जिम्मेदारी

सदस्यों ने कहा कि कार्यकारिणी को साल भर पहले जनरल हाउस ने भंग कर दिया था। वर्किंग कमेटी कार्यकारी भूमिका में काम कर रही थी। कैट बार के अध्यक्ष अनिल सिंह ने प्रस्ताव रखा कि जब तक चुनाव नहीं होते, तब तक कैट बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष जितेंद्र नायक कार्यकारी अध्यक्ष होंगे। यह प्रस्ताव वरिष्ठ अधिवक्ताओं सहित सभी सदस्यों ने ध्वनि मत से पास कर दिया। साथ ही अभिनव त्रिपाठी को कार्यकारी कोषाध्यक्ष चुना गया। यह पद ममता शर्मा की नौकरी लग जाने के कारण रिक्त चल रहा था।

chat bot
आपका साथी