Zila Panchayat President Chunav: अपने किले को बचाने के लिए प्रयागराज में सपा ने बनाया है चक्रव्यूह

Zila Panchayat President Chunav समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव और पूर्व प्रदेश प्रवक्ता केके श्रीवास्तव ने जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर दावा किया है। साथ ही ब्लाक प्रमुख की अधिक से अधिक सीटों पर भी जीत की उम्‍मीद जताई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 12:38 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 12:38 PM (IST)
Zila Panchayat President Chunav: अपने किले को बचाने के लिए प्रयागराज में सपा ने बनाया है चक्रव्यूह
प्रयागराज में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए समाजवादी पार्टी ने भी तैयारी तेज कर दी है।

प्रयागराज, जेएनएन। पंचायत चुनाव के बाद अब प्रयागराज में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए जोर आजमाइश शुरू हो गई है। जिला पंचायत अध्‍यक्ष पद के होने वाले चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के सामने चुनौती है। अपने समर्थित विजयी प्रत्याशियों को दूसरे पाले में जाने से बचाने के लिए बड़ी चुनौती है। इसके लिए सपा ने पूरा चक्रव्यूह तैयार कर लिया है। समर्थित विजयी उम्मीदवार से लगातार वरिष्ठ पदाधिकारी संपर्क में हैं। साथ ही निर्दलीय विजयी प्रत्याशियों को अपनी तरफ लाने के लिए भी गोपनीय तरीके से पूरी जोर आजमाइश की जा रही है।

सबसे अधिक जिला पंचायत सदस्यों के जीत का दावा

पंचायत चुनाव में जिला पंचायत सदस्य पद पर विजयी प्रत्याशियों के बारे में समाजवादी पार्टी का दावा है कि पार्टी द्वारा समर्थित उम्मीदवार अधिक संख्या में विजयी हुए हैं। इससे जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव में सपा की राह काफी आसान रहेगी।

ब्लाक प्रमुख की कुर्सी पर भी सपा के कब्‍जे का किया जा रहा दावा

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव और पूर्व प्रदेश प्रवक्ता केके श्रीवास्तव ने जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी को लेकर दावा किया है। साथ ही ब्लाक प्रमुख की अधिक से अधिक सीटों पर भी जीत की उम्‍मीद जताई है। उन्‍होंने कहा कि अन्‍य पार्टी के कुछ लोग जोड़तोड़ की राजनीति करने में लगे हैं। कहा कि सपा समर्थित विजयी उम्मीदवार हमेशा पार्टी के साथ थे और आगे भी रहेंगे। इसके लिए सभी ने एकजुट होकर पार्टी कार्यालय पर इस बात का संकल्प भी लिया है।

chat bot
आपका साथी