खेलते खेलते घर के बाहर आ गया था मासूम, फिर प्रयागराज में हुई ऐसी अनहोनी कि परिवार में मचा कोहराम

दो साल का बच्चा घर से खेलते हुए बाहर निकला तो तेज रफ्तार कार उसके लिए जानलेवा बन गई। बच्चे की मौत ने घरवालों के साथ पड़ोसियों को भी दुखी कर दिया लेकिन लोग यह भी कह रहे थे कि परिवार के लोगों की लापरवाही से यह अनहोनी हो गई।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 09:23 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 09:23 PM (IST)
खेलते खेलते घर के बाहर आ गया था मासूम, फिर प्रयागराज में हुई ऐसी अनहोनी कि परिवार में मचा कोहराम
करमा बाजार की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो कार ने सड़क पर मासूम को टक्कर मार दी।

प्रयागराज, जेएनएन। यमुनापार इलाके के घूरपुर इलाके में मंगलवार दोपहर दो साल का मासूम बच्चा घर से खेलते हुए बाहर निकला तो तेज रफ्तार कार उसके लिए जानलेवा बन गई।  बच्चे की मौत ने घरवालों के साथ ही पड़ोसियों को भी दुखी कर दिया लेकिन लोग यह भी कह रहे थे कि परिवार के लोगों की लापरवाही से यह अनहोनी हो गई। वे बच्चे को भुलाकर अपने काम में लगे रहे और वह मासूम खेल-खेल में घर के बाहर सड़क पर पहुंच गया।

सड़क किनारे घर होने पर भी रहे बेखबर

बोगी गांव में रहने वाले इकबाल अहमद का घर सड़क किनारे है। दिन भर सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही होती रहती है। मंगलवार की शाम इकबाल अहमद का इकलौता पुत्र दो साल का बाबू घर से निकला और खेलते हुए बाहर सड़क पर पहुंच गया। ठीक तभी करमा बाजार की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो कार ने सड़क पर मासूम को टक्कर मार दी। बच्चे की वहींं पर मौत हो गई। दूर खड़े लोगों ने देखा तो भागकर वहां पहुंचे। शोर मचा तो बाबू के परिवार के लोग भी घर से बाहर निकल आए। बच्चे को लहूलुहान देख परिवार के लोग स्तब्ध रह गए। बाबू की मां तो नसरीन तो रोते-रोते होश खो बैठी। मासूम की यूं मौत से घर में कोहराम मच गया। उधर, दुर्घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग गया। खबर पाकर घूरपुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और घटना की जानकारी ली। नटखट और दुलारे बाबू की मौत ने हर किसी को दुखी कर दिया। पड़ोसी भी पीड़ित परिवार के गम में शरीक रहे। 

chat bot
आपका साथी