फोन पर पिता ने डांटा तो महिला ने ससुराल में आत्‍महत्‍या किया, पुलिस को खबर नहीं और हो गया अंतिम संस्‍कार

बब्‍लू के अनुसार फोन पर पुष्पा को जानकारी मिली कि उसके माता-पिता के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया है। इस पर उसने पिता को समझाने की कोशिश की। बकौल बब्‍लू इस पर पिता ने पुष्पा को फटकार लगाई। इससे क्षुब्ध होकर उसने आत्‍महत्‍या कर लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 02:13 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 02:13 PM (IST)
फोन पर पिता ने डांटा तो महिला ने ससुराल में आत्‍महत्‍या किया, पुलिस को खबर नहीं और हो गया अंतिम संस्‍कार
कौशांबी जनपद के पिपरी थाना इलाके में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जनपद में महिला ने फांसी के फंदे से झूलकर अपना जीवन समाप्‍त कर लिया। आत्‍महत्‍या का वाकया बुधवार की रात में हुआ। दरअसल बुधवार की देर शाम पिता की डांट से क्षुब्ध होकर विवाहिता ने ससुराल में आत्‍मघाती कदम उठाया। उसका शव फंदे पर लटकता देख कर पति समेत स्वजनों के होश उड़ गए। सुबह स्वजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। 

कौशांबी जनपद का मामला

पिपरी थाना के चिरला मुंजप्ता गांव निवासी बब्लू कुमार पुत्र सुंदर लाल पेंटर का काम करता है। बब्लू की शादी करीब दो साल पहले चरवा के रामपुर गांव की पुष्पा देवी (22) के साथ हुई थी। बब्लू के मुताबिक बुधवार की शाम खाना खाने के बाद घर के सारे सदस्य अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। इस बीच पुष्प के मायके से फोन उसके मोबाइल पर आया। 

मोबाइल पर पिता ने पुष्‍पा को लगाई थी फटकार

बब्‍लू के अनुसार फोन पर पुष्पा को जानकारी मिली कि उसके माता-पिता के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया है। इस पर उसने पिता को समझाने की कोशिश की। बकौल बब्‍लू इस पर पिता ने पुष्पा को फटकार लगाते हुए कहा की तुम मेरे लिए मर गई हो। तुम कौन होती हो मुझे समझाने वाली। ये बात पुष्पा को नागवार लगी। इससे वह क्षुब्ध होकर रात में रस्सी के सहारे फंदे पर लटक कर जान दे दी। 

पिपरी इंस्‍पेक्‍टर बोले- शिकायत पर होगी कार्रवाई

रात करीब दस बजे बब्‍लू ने पुष्‍पा का शव फंदे पर लटकता देखा तो उसके होश उड़ गए। घटना से स्वजनों में रोना पिटना मच गया। सुबह स्वजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया है । मामले में पिपरी इंस्पेक्टर राधेश्याम वर्मा का कहना है कि घटना की जानकारी नहीं है। यदि ऐसी घटना से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी