सावधान ...प्रयागराज में फिर बढ़ गई हैं चोरी की घटनाएं, सुनसान घरों को चोर बना रहे निशाना

जिस प्रकार चोरी की वारदातें बढ़ी हैं उससे साफ है कि सूनसान घरों की चोर रेकी कर रहे हैं। सुबह से ही वे ऐसे घरों के चक्कर लगाने लगते हैं। घर में कोई नहीं है इसका पता चलने पर वे आराम से वारदात को अंजाम देते हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 03:56 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 03:56 PM (IST)
सावधान ...प्रयागराज में फिर बढ़ गई हैं चोरी की घटनाएं, सुनसान घरों को चोर बना रहे निशाना
अगर आपका भी घर सूना है तो फिर सचेत रहें, क्‍योंकि चोर ऐसे ही घरों को अपना निशाना बना रहे।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर में एक बार फिर चोरी की घटनाएं बढ़ने लगी हैं। चोर हर दिन कहीं न कहीं चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। सूनसान घरों को वे निशाना बना रहे हैं। लगातार हो रही चोरियों से लोगों के होश उड़ गए हैं। वहीं पुलिस घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की बात कह रही है। चोरों काे भी जल्द पकड़ने का दावा किया जा रहा है, लेकिन अभी तक एक भी मामले का राजफाश नहीं हो सका है।

राजरूपपुर क्षेत्र में हो रहीं घटनाएं

शहर के राजरूपपुर इलाके की बात करें तो सर्वाधिक चोरी की वारदातें यहीं हो रही है। अभी तीन दिन पहले कालिंदीपुरम के रहने वाले एक व्यक्ति के घर को चोरों ने निशाना बनाया था। छत के रास्ते दाखिल हुए चोर नकदी व आभूषण उठा ले गए थे। अभी इसका पुलिस राजफाश भी नहीं कर सकी थी कि सोमवार देर रात चोरों ने राजरूपपुर के रहने वाले सेवानिवृत्त रेलकर्मी आरपी सिंह के घर को खंगाल डाला। वे मुंबई में रहने वाले अपने छोटे पुत्र रुपेश कुमार सिंह के गृह प्रवेश में शामिल होने वहां गए थे। सुनसान घर देखकर चोरों ने मुख्य द्वार पर लगे ताले को तोड़कर भीतर दाखिल हो गए। सभी कमरों में लगे ताले को तोड़ने के साथ ही अालमारी व बक्से को खंगाल डाला। मंगलवार सुबह आसपास के लोगों ने दरवाजे पर लगे ताले को टूटा देखा तो आरपी सिंह की पत्नी के भाई को फोन कर जानकारी दी। चोर यहां से 80 हजार रुपये उठा ले गए थे।

रेकी कर घटना को दे रहे अंजाम

जिस प्रकार चोरी की वारदातें बढ़ी हैं, उससे साफ है कि सूनसान घरों की चोर रेकी कर रहे हैं। सुबह से ही वे ऐसे घरों के चक्कर लगाने लगते हैं। रात तक कई बार इधर का राउंड लगाकर जब उनको यह लगता है कि घर में कोई नहीं है तो वे बड़े अाराम से वारदात को अंजाम देते हैं।

chat bot
आपका साथी