प्रयागराज के लोग रहें सावधान, कोरोना कर्फ्यू का चोरों पर फर्क नहीं, घर में ताला लगाने में जोखिम

कर्फ्यू की वजह से खासतौर पर रात में आम लोगों के घर से निकलने पर रोक है मगर चोरों पर कोर् फर्क नहीं पड़ रहा है। रात में जब सड़कों पर स्नाटा रहता है और पुलिस गश्त करती रहती है तब भी चोर घरों को निशाना बना रहे हैं।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:48 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:48 AM (IST)
प्रयागराज के लोग रहें सावधान,  कोरोना कर्फ्यू का चोरों पर फर्क नहीं, घर में ताला लगाने में जोखिम
अब खुल्दाबाद और कर्नलगंज थाना क्षेत्र में चोरी का मामला सामने आया है।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस पर काबू पाने के  लिए लागू कर्फ्यू की वजह से खासतौर पर रात में आम लोगों के  घर से निकलने पर रोक है मगर चोरों पर कोर् फर्क नहीं पड़ रहा है। रात में जब सड़कों पर स्नाटा रहता है और पुलिस गश्त करती रहती है तब भी चोर घरों को निशाना बना रहे हैं।  कोरोना कर्फ्यू के दौरान भी मकानों में चोरी का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब खुल्दाबाद और कर्नलगंज थाना क्षेत्र में चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही है। 

घर में ताला  लगाकर गए तो चोरों ने बोल दिया धावा

खुल्दाबाद निवासी मुजम्मिल शेख का कहना है कि वह अपनी मां रईसा बेगम को साथ लेकर अपनी ससुराल रायबरेली गया था। वहां से अपनी बीवी सुबिया शेख को लेकर आना था। उनके जाने के बाद घर को सूना पाकर चोरों ने ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों रुपये के जेवरात गायब कर दिया। पड़ोसियों ने फोन पर उन्हें बताया कि उनके घर का दरवाजे का ताला टूटा है, तब घटना की जानकारी हुई। जब वह अपने घर पर पहुंचे को भीतर के कमरे में रखी आलमारी खुली थी और उसमें रखा सामान गायब था। इसी तरह कर्नलगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले अधिवक्ता राजेश मिश्रा के मकान से भी चोरों ने दो लाख रुपये नकद व लाखों रुपये के गहने चुरा लिए। हालांकि इंस्पेक्टर कर्नलगंज विनीत सिंह का कहना है कि घटनास्थल की जांच की गई तो पता चला कि जिस कमरे में आलमारी थी, वहां अधिवक्ता की बेटी सो रही थी। घर भी अंदर से बंद था। सीसीटीवी कैमरों को भी डिस्क्नेक्ट किया गया था। मकान में कोई तोडफ़ोड़ नहीं हुई। घर के ही किसी सदस्य का हाथ हो सकता है। सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इसी दिशा में जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी