ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला सहित दो की गई जान व एक गंभीर

घूरपुर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दादी और पोते की मौत हो गई जबकि एक जख्‍मी हो गया। बाइक में रांग साइड से आ रहे ट्रक की टक्‍कर से हादसा हुआ।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 01:23 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 01:23 PM (IST)
ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला सहित दो की गई जान व एक गंभीर
ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला सहित दो की गई जान व एक गंभीर

प्रयागराज : प्रयागराज जनपद स्थित घूरपुर थाना क्षेत्र के गौहनिया बुदावा गांव के सामने बांदा हाईवे पर सड़क हादसे में शुक्रवार की रात महिला समेत दो की मौत हो गई।  अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मारी थी। हादसे में बाइक पर सवार एक महिला व एक युवक जान चली गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आसपास के जुटे लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

निमंत्रण में शामिल होकर लौटते समय हुआ हादसा

बारा थाना क्षेत्र निवासी आशीष वर्मा 28 पुत्र आलोक वर्मा अपनी दादी ममता 50  पत्नी दिनेश व प्रवीन वर्मा 23 पुत्र दिनेश वर्मा के साथ बाइक से करछना थाना क्षेत्र के रामपुर में निमंत्रण में शामिल होने गए थे।  एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों शुक्रवार की रात निमंत्रण में शामिल होने के बाद वापस घर लौट रहे थे। घूरपुर थाना क्षेत्र के गौहनिया स्थित बुदावा गांव के सामने बाइक पहुंची थी। इसी दौरान सामने से रांग साइड से शहर की ओर जा रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी। हादसे में आशीष व ममता की मौत हो गई। वहीं प्रवीन गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रक छोड़कर चालक फरार

हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण व राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। जबकि गंभीर हाल में प्रवीन को प्राथमिक इलाज के बाद शहर के अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया।

दादी-पोते की मौत से परिवार गमगीन

हादसे की सूचना पाकर पहुंचे आशीष और ममता के परिजनों के आंसू नहीं रुक रहे हैं। एक घर से दो लोगों की मौत ने उन्हें झकझोर दिया है।

chat bot
आपका साथी