प्रयागराज में देर रात युवक पर चाकू से हमला, अस्‍पताल में भर्ती, आपसी विवाद में हुई वारदात

इंस्पेक्टर कैंट सीबी सिंह का कहना है कि गले में चाकू का वार था। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि आपस में बैठकर बातचीत कर रहे थे तभी घटना हुई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:52 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:52 AM (IST)
प्रयागराज में देर रात युवक पर चाकू से हमला, अस्‍पताल में भर्ती, आपसी विवाद में हुई वारदात
प्रयागराज के कैंट में मकान मालिक ने विवाद में युवक पर चाकू से हमला कर दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में युवक पर हमला हुआ। कैंट थाना क्षेत्र के कमला नगर मोहल्ले में रहने वाले आशीष को मंगलवार देर रात चाकू मार दिया गया। गले में चाकू लगने से वह जख्मी हो गया। उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

मकान मालिक ने विवाद के दौरान किया हमला

पुलिस के मुताबिक, आशीष कमला नगर मोहल्ले में रॉकी पासी के मकान में किराए का कमरा लेकर रहता है। मंगलवार देर रात दोनों मकान के पास बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। आरोप है कि मारपीट के दौरान रॉकी ने चाकू से हमला कर दिया। इससे वह जख्मी हो गया। रॉकी मौके से भाग निकला। आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर दी। थोड़ी देर बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी आशीष को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया।

कैंट इंस्‍पेक्‍टर बोले- हमले का सही कारण का पता लगाया जा रहा है

इंस्पेक्टर कैंट सीबी सिंह का कहना है कि गले में चाकू का वार था। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। प्राथमिक जांच में पता चला है कि आपस में बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसके बाद घटना हुई हालांकि हमले का सही कारण अभी साफ नहीं है।

chat bot
आपका साथी