प्रतापगढ़ में बेलगाम अपराधी लगातार कर रहे वारदात, सर्राफ को सरेशाम तमंचा सटाकर लूट लिए जेवर

सोनारी मोहल्ले में रहने वाले सर्राफ जगदीश सोनी गांव में फेरी लगाकर जेवर बेचते हैं। वह मंगलवार को शाम करीब छह बजे नगर कोतवाली क्षेत्र के भुवालपुर किला मोड़ के पास पहुंचे थे। तभी बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे और उन्हें तमंचा सटाकर जेवर भरा झोला छीन ले गए

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:54 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:54 PM (IST)
प्रतापगढ़ में बेलगाम अपराधी लगातार कर रहे वारदात, सर्राफ को सरेशाम तमंचा सटाकर लूट लिए जेवर
सरेशाम लुटेरों ने एक और वारदात करते हुए एक सराफ से गहने लूटे और बाइक पर फरार हो गए।

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में पुलिस के सामने कई तरह के सिरदर्द हैं। कभी लूट होती है तो कभी हत्या, कभी शराब माफिया की करतूत से जिला सुर्खियों में आ जाता है तो कभी कोई और वारदात होती है। शायद यही वजह है कि वहां थानेदार और कप्तान परेशान रहते हैं। वहां कोई कप्तान क्यों नहीं रहना चाहता है इसके लिए पिछले कुछ दिनों की घटनाएं ही काफी हैं। तमाम घटनाओं के बीच मंगलवार को सरेशाम लुटेरों ने एक और वारदात करते हुए एक सराफ से गहने लूटे और बाइक पर फरार हो गए।

फेरी लगाकर कर रहा था गहनों की बिक्री

प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र के सिटी कस्बे के सोनारी मोहल्ले में रहने वाले सर्राफ जगदीश सोनी गांव में फेरी लगाकर जेवर बेचते हैं। वह मंगलवार को शाम करीब छह बजे नगर कोतवाली क्षेत्र के भुवालपुर किला मोड़ के पास पहुंचे थे। तभी बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे और उन्हें तमंचा सटाकर जेवर भरा झोला छीन ले गए। झोले में करीब 60 हजार रुपये के गहने थे।  सीओ सिटी अभय पांडेय ने बताया कि तमंचा सटाकर बदमाश सर्राफ से जेवर भरा झोला छीन ले गए। बदमाशों की तलाश की जा रही है। दो पुलिस टीम को लगाया गया है। कोशिश की जा रही है कि सभी लुटेरों को जल्द पकड़ लिया जाए।

chat bot
आपका साथी