Crime in Kaushambi: सराय अकिल थाने के पास चोरों ने खंगाला घर, गहनों से भरी आलमारी उठा ले गए खेत में

कौशांबी मे सरायअकिल थाने से कुछ ही दूरी पर अपराधियों ने वारदात कर डाली। बुधवार रात ताला तोड़कर घुसे चोरों ने घर से आलमारी उठाकर खेत में तोड़ी और छह लाख के गहने ले गए लेकिन पुलिस को भनक नहीं लगी। सुबह पड़ोसियों ने पीड़ित परिवार को सूचना दी।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 05:14 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 05:14 PM (IST)
Crime in Kaushambi: सराय अकिल थाने के पास चोरों ने खंगाला घर, गहनों से भरी आलमारी उठा ले गए खेत में
सरायअकिल थाने से कुछ ही दूरी पर अपराधियों ने वारदात कर डाली।

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी मे सरायअकिल थाने से कुछ ही दूरी पर अपराधियों ने वारदात कर डाली। बुधवार रात ताला तोड़कर घुसे चोरों ने घर से आलमारी उठाकर खेत में तोड़ी और छह लाख के गहने ले गए मगर पुलिस को भनक नहीं लगी। सुबह पड़ोसियों ने पीड़ित परिवार को सूचना दी। इसके बाद थाने की पुलिस के साथ ही अधिकारी भी पहुंचे मगर शाम तक चोर पकड़े नहीं जा सके। 

सुबह पड़ोसियों ने दी मकान मालिक को खबर

सरायअकिल थाने से चंद कदम दूरी पर रोडवेज बस अड्डे के पीछे रहने वाले महेंद्र कुमार पुत्र मदनलाल जिला पंचायत में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात है। उनके मुताबिक बुधवार शाम वह मकान में ताला  लगाकर पत्नी के साथ अपनी ससुराल पभोषा चले गए थे। सर्दी की रात घर सूना पाकर चोरों ने हाथ मार दिया। ताला तोड़कर घुसे चोरों ने पूरा घर खंगाल डाला। घर से लोहे की आलमारी भी बाहर सरसों के खेत में उठा ले गए। उसे तोड़कर गहने और नगदी निकाल ली। गुरूवार सुबह पड़ोसियों ने दरवाजा खुला और अंदर सामान बिखरे देखे तो फोन पर महेंद्र को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस को खबर दी गई। सराय अकिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और निरीक्षण किया। फिर महेंद्र भी पभोषा से घर लौट आए। 

आसपास के ही अराजक तत्वों पर है शक

ताला तोड़कर घुसे चोरों ने महेंद्र को भारी झटका दिया है। महेंद्र ने पुलिस को बताया कि आलमारी में तकरीबन छह लाख रुपये कीमत के सोने और चांदी के आभूषण थे। वह शाम को ससुराल के लिए रवाना हुए और रात में चोरी हो गई। इससे साफ है कि चोर कहीं बाहर से नहीं आए बल्कि इलाके के ही अराजक तत्वों ने वारदात की जिन्हें पता था कि वह घर से बाहर गए हैं।  प्रभारी थानाध्यक्ष परमानंद यादव का कहना है कि मौके का निरीक्षण करने के बाद चोरों की तलाश की जा रही है। दोपहर में घटनास्थल का अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने निरीक्षण किया। उन्होंने प्रभारी थानाध्यक्ष को क्षेत्र में संदिग्धों को उठाकर पूछताछ करने व घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने का निर्देश दिया। थाने के पास चोरी की इस घटना से साफ है कि चोर-लुटेरों को पुलिस का खौफ नहीं रह गया है। 

chat bot
आपका साथी