रोजी-रोटी के लिए जा रहा था युवक, कौशांबी में बेकाबू होकर बाइक पलटने से मौत, छोड़कर भाग गया साथी

बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। इस अनहोनी में रमेश कुमार के सिर में गंभीर चोट पहुंची। घातक चोट से उसकी वहीं मौत हो गई। हेलमेट था नहीं वरना सिर पर चोट से वह बच सकता था। उसका साथी हल्की चोट लगने की वजह से वहां से चला गया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:19 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:19 PM (IST)
रोजी-रोटी के लिए जा रहा था युवक, कौशांबी में बेकाबू होकर बाइक पलटने से मौत, छोड़कर भाग गया साथी
पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव के पास घटना के बाद परिवार की महिलाएं आकर रोने-बिलखने लगीं

प्रयागराज, जेएनएन। दोस्त या साथी इसलिए होते हैं कि हर दुख-सुख में साथ निभाएंगे लेकिन अक्सर ऐसी घटनाएं होती हैं जिनमें साथी की हरकत से दुख होता है। मंगलवार को ऐसे ही एक वायके में काम पर जा रहे दो युवक बाइक पलटने पर सड़क पर गिरे तो उनमें एक की मौत हो गई। यह देख उसका साथी छोड़कर भाग गया। बाद में खबर मिली तो परिवार के लोग वहां पहुंच गए। स्वजनों के आग्रह पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव उन्हें अंतिम संस्कार करने के लिए सौंप दिया।

तेज रफ्तार में पलटी थी बाइक और हेलमेट भी नहीं था

पिपरी थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव निवासी श्रीराम मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। उनका 20 वर्षीय बेटा रमेश कुमार भी एक ईंट भट्टे पर ईंट लोडिंग का काम करता था। पिता श्रीराम के मुताबिक मंगलवार की सुबह करीब दस बजे रमेश भट्ठे पर ईंटों की लोडिंग कराने के लिए बाइक पर अपने एक साथी संग घर से निकला था। वे दोनों पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के बेगमपुर स्थित ईंट भट्ठा के समीप पहुंचे तभी तेज रफ्तार में होने की वजह से किसी किसी वाहन से टक्कर बचाने के चक्कर में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। इस अनहोनी में रमेश कुमार के सिर में गंभीर चोट पहुंची। घातक चोट से उसकी वहीं मौत हो गई। हेलमेट था नहीं वरना सिर पर चोट से वह बच सकता था। इस घटना के बाद साथ मौजूद उसका साथी हल्की चोट लगने की वजह से वहां से चला गया। आसपास मौजूद लोगों से खबर पाकर पूरामुफ्ती थाने की पुलिस वहां पहुंची। सल्लाहपुर चौकी की पुलिस ने खबर दी बिलासपुर गांव से परिवार के लोग भी आ गए। स्वजनों की मांग पर शव का पंचनामा भरकर उन्हें सौंप दिया गया।

chat bot
आपका साथी