Covid Curfew की अनदेखी, रेस्टोरेंट में खान-पान होने की खबर मिली तो प्रयागराज पुलिस ने जाकर कराया बंद

जार्जटाउन थाना क्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट गुरुवार को खुला था। कोविड नियम का उल्लंघन करने वाले रेस्टोरेंट की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर तस्वीर वायरल हुई तो पुलिस हरकत में आई। इसके बाद मौके पर पहुंचकर बंद करा दिया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:00 AM (IST)
Covid Curfew की अनदेखी, रेस्टोरेंट में खान-पान होने की खबर मिली तो प्रयागराज पुलिस ने जाकर कराया बंद
एक हजार रुपये शमन शुल्क वसूलने की भी चर्चा है, लेकिन पुलिस ने पुष्टि नहीं की

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना कर्फ्यू के दौरान खुले रेस्टोरेंट की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे बंद कर दिया। एक हजार रुपये शमन शुल्क वसूलने की भी चर्चा है, लेकिन पुलिस ने पुष्टि नहीं की। जार्जटाउन थाना क्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट गुरुवार को खुला था। कोविड नियम का उल्लंघन करने वाले रेस्टोरेंट की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर तस्वीर वायरल हुई तो पुलिस हरकत में आई। इसके बाद मौके पर पहुंचकर बंद करा दिया। हालांकि इंस्पेक्टर जार्जटाउन शिशुपाल शर्मा का कहना है रेस्टोरेंट का किचन खोलकर ऑनलाइन डिलीवरी दी जा सकती है। 

चौक, लोकनाथ, बहादुरगंज क्षेत्रों की नहीं खुलीं दुकानें

ईद का पर्व होने के कारण गुरुवार को चौक, लोकनाथ, बहादुरगंज क्षेत्रों में किराना की दुकानें नहीं खुलने पाईं। इससे इस क्षेत्र के लोगों को रोजमर्रा की चीजों के लिए परेशान होना पड़ा। शुक्रवार को भी इन इलाकों की दुकानें खुलने की उम्मीद नहीं हैं। ईद के मद्देनजर पुलिस ने चौक, लोकनाथ क्षेत्रों में पूरी तरह से बैरीकेडिंग कर दी थी। कुछ थोक व्यापारी बताते हैं कि पुलिस ने इन इलाकों की किराने की थोक और फुटकर दुकानें भी नहीं खुलने दीं। इस पर्व के दो दिन होने के कारण शुक्रवार को भी दुकानें न खोलने के लिए व्यापारियों से कहा गया है।

chat bot
आपका साथी