प्रयागराज में शोहदे की गुंडागर्दी, छात्रा से छेड़खानी की और विरोध पर भाई को मारा चाकू

वह बाजार से सामान खरीदकर पैदल कमरे पर जा रही थी। तभी रास्ते में उसे देखकर मनीष ने बदसलूकी की। छात्रा उसकी हरकतों को नजर अंदाज करते आग निकल गई तो मनीष उसका पीछा करते हुए कमरे तक जा पहुंचा। फिर अश्लील टिप्पणी की।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 07:32 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 07:32 PM (IST)
प्रयागराज में शोहदे की गुंडागर्दी, छात्रा से छेड़खानी की और विरोध पर भाई को मारा चाकू
शिवकुटी इलाके में घटना, प्रतियोगी छात्र पर लिखा है पुलिस ने मुकदमा

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। शिवकुटी थाना क्षेत्र में मनबढ़ शोहदों ने एक छात्रा से सरेराह छेड़खानी। विरोध पर छात्रा के भाई पर चाकू से हमला भी कर दिया। घटना के बाद पीड़िता ने मनीष और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई, मगर आरोपित अब तक नहीं पकड़े गए।

प्रतापगढ़ से आकर पढ़ाई कर रही है युवती

प्रतापगढ़ के जेठवारा निवासी एक युवती तेलियरगंज स्थित लाज में कमरा लेकर रहती है। वह यहां प्रतियाेगी परीक्षाओं की तैयारी करती है। छात्रा का आरोप है कि वह बाजार से सामान खरीदकर पैदल कमरे पर जा रही थी। तभी रास्ते में उसे देखकर मनीष ने बदसलूकी की। छात्रा उसकी हरकतों को नजर अंदाज करते आग निकल गई तो मनीष उसका पीछा करते हुए कमरे तक जा पहुंचा। फिर अश्लील टिप्पणी की। छात्रा ने विरोध किया तो गाली-गलौज करने लगा। तब छात्रा ने अपने भाइयों को फोन करके बुला लिया।

बचाने आए भाइयों पर किया था चाकू से हमला

यह भी आरोप है कि भाईयों के समझाने पर मनीष अपने साथियों के साथ मारपीट करने लगा और फिर बड़े भाई के सीने व छोटे भाई के हाथ में चाकू मार दिया। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग आ गए तो अभियुक्त धमकी देते हुए भाग निकले। छात्रा ने पुलिस को बताया कि मनीष के साथ मौजूद रहे साथियों के पास असलहा भी था। हालांकि इंस्पेक्टर शिवकुटी जयचंद्र शर्मा का कहना है कि मनीष भी प्रतियोगी छात्र है। उसका जन्मदिन मनाने के लिए कुछ साथी आए थे, जिसमें से किसी ने छात्रा पर टिप्पणी की थी। फिलहाल आरोपितों की तलाश चल रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नेत्रदीन युवती से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

प्रतापगढ़ के कुंडा में दो सप्ताह पूर्व नेत्रहीन युवती से दुष्कर्म करने के मामले में फरार आरोपित व्यक्ति को पुलिस ने मनगढ़ बस स्टैड के पास से गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर ददौरा गांव की एक नेत्रहीन युवती बीते 11 अक्टूबर की शाम अपने घर पर अकेले थी। इस बीच शाम करीब सात बजे पड़ोस का एक अधेड़ उम्र व्यक्ति उसके घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर अधेड़ जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकला था। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराते हुए आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था। वहीं मंगलवार की सुबह करीब 8.30 बजे कुंडा कोतवाल राकेश भारती ने आरोपित सुंदर लाल को मनगढ़ बस स्टैंड कुंडा के पास गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी