किशोरी की मौत पर ऑनर किलिंग का मच गया हल्ला, प्रयागराज पुलिस ने कहा कि नहीं हुआ कत्ल

गले दिन किशोरी के शव का लीलापुर घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया। इसी बीच पुलिस कंट्रोल रूम को किसी ने सूचना दी कि दो पक्षों में मारपीट के चलते किशोरी की मौत हो गई है। पहले डायल 112 की टीम पहुंची और फिर सरायइनायत थाने की पुलिस गांव पहुंची

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 11:49 PM (IST)
किशोरी की मौत पर ऑनर किलिंग का मच गया हल्ला, प्रयागराज पुलिस ने कहा कि नहीं हुआ कत्ल
तीन दिनों से दो गांवों में प्रेम प्रसंग के चलते हुई मारपीट और फिर मौत की चर्चा जोरों पर है।

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के सरायइनायत थाना क्षेत्र में एक किशोरी की मौत के बाद ऑनर किङ्क्षलग का हल्ला मच गया। पुलिस ने जब गांव पहुंचकर किशोरी के घरवालों से पूछताछ की तो उन्होंने बीमारी से मौत होने की बात कही, जिसके बाद पुलिस ने ऑनर किलिंग जैसी घटना से इन्कार किया। मगर पिछले तीन दिनों से दो गांवों में प्रेम प्रसंग के चलते हुई मारपीट और फिर मौत की चर्चा जोरों पर है।


प्रेमी के साथ देखकर पिटाई से मौत की रही चर्चा 

सराय इनायत थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला एक शख्स मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। ग्रामीणों में चर्चा है कि उसकी 17 वर्षीय बेटी का पड़ोस के गांव में रहने वाले गैरबिरादरी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुरुवार रात युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया। तभी लड़की के घरवालों ने दोनों को एक साथ देख लिया और फिर प्रेमी की पिटाई कर दी। कुछ देर बाद युवक के घरवाले वहां पहुंच गए और उसे छुड़ा ले गए। यह भी चर्चा है कि लड़की के घरवालों ने युवक के घर धावा बोल दिया, मगर वहां से वापस आने के बाद किशोरी को बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। अगले दिन किशोरी के शव का लीलापुर घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया। इसी बीच पुलिस कंट्रोल रूम को किसी ने सूचना दी कि दो पक्षों में मारपीट के चलते किशोरी की मौत हो गई है। पहले डायल 112 की टीम पहुंची और फिर सरायइनायत थाने की पुलिस गांव पहुंची। लड़की के घरवालों और ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली गई, मगर किसी ने इस प्रकरण में तहरीर नहीं दी। थानाध्यक्ष सरायइनायत राजेश उपाध्याय का कहना है कि सूचना देने वाले शख्स का मोबाइल नंबर बंद है। लड़की के घरवालों ने बीमारी से मौत की बात बताई है। अभी तक ऑनर किलिंग जैसे तथ्य की पुष्टि नहीं है।

chat bot
आपका साथी