मास्क चेकिंग के दौरान रोकने पर चढ़ा दी सिपाही के पैर पर स्कूटी, प्रयागराज पुलिस खोज रही इस युवक को

स्कूटी सवार युवक बिना मास्क लगाए जाता दिखा तो उसे रोकने का प्रयास किया। दुस्साहस का आलम यह कि गाड़ी रोकने की बजाय उस युवक ने रुकने का इशारा कर रहे सिपाही वीरेंद्र के पैर पर स्कूटी का पहिया चढ़ा दिया। इससे सिपाही जख्मी हो गया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 04:11 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 04:11 PM (IST)
मास्क चेकिंग के दौरान रोकने पर चढ़ा दी सिपाही के पैर पर स्कूटी, प्रयागराज पुलिस खोज रही इस युवक को
खुद कोविड नियमों का पालन नहीं किया और ऊपर सेे सिपाही को भी नुकसान पहुंचाया।

प्रयागराज, जेएनएन। मास्क के लिए चेकिंग के दौरान साउथ मलाका में दो दिन पहले सिपाही के पैर पर स्कूटी से टक्कर मारने के आरोप में आखिरकार होटल कारोबारी अभय गोस्वामी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सिपाही वीरेंद्र की तहरीर पर मंगलवार रात कोतवाली पुलिस ने अभय के खिलाफ गाली-गलौज करने, धमकी देने, सरकारी कार्य में बाधा, महामारी अधिनियम समेत कई अन्य धाराओं में नामजद केस दर्ज किया। इंस्पेक्टर कोतवाली नरेंद्र प्रसाद का कहना है कि जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा क्योंकि उसने खुद कोविड नियमों का पालन नहीं किया और ऊपर सेे सिपाही को भी नुकसान पहुंचाया।

पहले सिपाही को टक्कर मारी, फिर खुद भी जा गिरा
यह घटना तीन दिन पहले शहर के साऊथ मलाका चौराहे के पास की है। पुलिस का कहना है शासन के आदेश के तहत कोरोना संक्रमण के फैलाव पर काबू पाने के लिए मास्क नहीं लगाने वाले लोगों को रोककर जुर्माना वसूली की जा रही है। उस दिन भी एक स्कूटी सवार युवक बिना मास्क लगाए जाता दिखा तो उसे रोकने का प्रयास किया। दुस्साहस का आलम यह कि गाड़ी रोकने की बजाय उस युवक ने रुकने का इशारा कर रहे सिपाही वीरेंद्र के पैर पर स्कूटी का पहिया चढ़ा दिया। इससे सिपाही जख्मी हो गया। पीछा करने पर युवक ने बचने के लिए तेजी से स्कूटी भगाई तो हड़बड़ी में सड़क पर गिरकर खुद भी जख्मी हो गया था। हालांकि होटल कारोबारी अभय ने सिपाही पर रायफल के बट से हमला करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी। इस मामले में सिपाही ने थाने में नामजद तहरीर दी तो अभय के खिलाफ केस लिखा गया।

chat bot
आपका साथी