कार हादसे में हाईकोर्ट के अधिवक्ता की मौत, सहायक रजिस्ट्रार भी हुए गंभीर जख्मी Prayagraj news

विवार सुबह जगदीश साथी अधिवक्ता अजय के साथ कार से गांव जा रहे थे।

बबेरू थाना के टोलागांव के सामने जितवारी रोड पर पहुंचे तभी सामने से तेज रफ्तार में आ रही इनोवा ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही अधिवक्ता सहायक रजिस्ट्रार व इनोवा का चालक घायल हो गए। मदद को पहुंचे ग्रामीणों पुलिस को खबर दी।

Publish Date:Sun, 29 Nov 2020 09:55 PM (IST) Author: Ankur Tripathi

प्रयागराज, जेएनएन।  बांदा में हुए सड़क हादसे  में हाईकोर्ट के 45 वर्षीय अधिवक्ता अजय कुमार  की मौत हो गई, जबकि सहायक रजिस्ट्रार जगदीश प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जगदीश को कानपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह खबर फैली तो परिवार और रिश्तेदार के लोगों के साथ ही यहां अधिवक्ता भी शोक में डूब गए। 

 इनोवा ने मारी टक्कर

मूलरूप से हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के इंगोहटा गांव निवासी जगदीश प्रसाद प्रयागराज हाईकोर्ट में सहायक रजिस्ट्रार हैं। धूमनगंज थाना क्षेत्र के कालिंदीपुरम कॉलोनी में रहने वाले अजय कुमार पुत्र सोहन लाल वर्मा भी हाईकोर्ट में वकालत करते थे। पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह जगदीश साथी अधिवक्ता अजय के साथ कार से गांव जा रहे थे। कार अजय चला रहे थे। बबेरू थाना के टोलागांव के सामने जितवारी रोड पर पहुंचे, तभी सामने से तेज रफ्तार में आ रही इनोवा ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही अधिवक्ता, सहायक रजिस्ट्रार व इनोवा का चालक घायल हो गए। मदद को पहुंचे ग्रामीणों पुलिस को खबर दी। पुलिस घायलों को  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) बबेरू ले गई, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने अधिवक्ता को मृत घोषित कर दिया। जगदीश प्रसाद को इलाज के लिए कानपुर भेज दिया गया। इस हादसे की खबर यहां कालिंदीपुरम कॉलोनी पहुंची तो आसपास के लोग दुखी और स्तब्ध हो गए। 

पारिवारिक कार्यक्रम में जा रहे थे गांव

हादसे की खबर पाकर मथनाखेड़ा निवासी जगदीश प्रसाद के मौसेरे भाई राजू जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि छुट्टी व पारिवारिक कार्यक्रम होने के चलते वह गांव आ रहे थे। उनके दोस्त अजय कार खुद चला रहे थे। बबेरू कोतवाल जयश्याम शुक्ल ने बताया कि घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया था। दोनों क्षतिग्रस्त वाहन थाने में खड़े कराए गए हैं। इनोवा सवार कानपुर के यशोदा नगर निवासी बबलू को मामूली चोटें आई हैं। वह किसी काम से मर्का मोहल्ले जा रहा था। उसकी हालत ठीक है।

कुछ माह पहले हुई थी दूसरी शादी 

अधिवक्ता के निधन की जानकारी मिलते ही रिश्तेदार शव को लाने के लिए बांदा रवाना हो गए। करीबियों का कहना है कि अधिवक्ता के पिता सोहन लाल हार्ट के मरीज हैं, इस कारण उन्हें नहीं बताया गया है। अजय ने कुछ माह पहले दूसरी शादी की थी। पहली पत्नी से उनका तलाक हो चुका था। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.