मेरे पास आ जाओ वरना...अश्‍लील वीडियो कर दूंगा वायरल, धमकी देने वाले सरकारी कर्मी पर केस दर्ज

प्रयागराज जनपद के धूमनगंज थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक महिला को साथ में न रहने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। परिवार को जान से मारने की बात कही जा रही है। आरोप स्वास्थ्य विभाग में तैनात एक कर्मचारी पर लगा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:14 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 02:33 PM (IST)
मेरे पास आ जाओ वरना...अश्‍लील वीडियो कर दूंगा वायरल, धमकी देने वाले सरकारी कर्मी पर केस दर्ज
प्रयागराज में महिला की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी के आरोप पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

प्रयागराज, जेएनएन। ...अपने पति और परिवार को छोड़कर मेरे साथ रहने आ जाओ। ...ऐसा न किया तो सभी को बरबाद कर दूंगा। ...अश्‍लील वीडियो भी इंटरनेट पर वायरस कर दूंगा। यह धमकी भरी फोन काल स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के एक कर्मचारी के हैं। बेबस महिला इससे परेशान है। हालांकि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

प्रयागराज के धूमनगंज थाना इलाके का मामला

मामला प्रयागराज जनपद के धूमनगंज थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली एक महिला को साथ में न रहने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। विरोध करने पर उसके पूरे परिवार को जान से मारने की बात कही जा रही है। आरोप स्वास्थ्य विभाग में तैनात एक कर्मचारी पर लगा है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुटी है।

स्‍वास्‍थ विभाग के कर्मी ने महिला का मोबाइल नंबर ले लिया

महिला का कहना है कि कुछ वर्ष पहले वह स्वास्थ्य विभाग में प्राइवेट नौकरी करती थी। वहीं उसकी मुलाकात अकाउंट विभाग में कार्यरत अंबुज मिश्रा निवासी करवारिया सराय नई जिला सुल्तानपुर से हुई। महिला ने बताया कि कुछ समय बाद उसने नौकरी छोड़ दी। अपने बकाए के भुगतान के लिए वह अकाउंट विभाग में गई तो अंबुज से मुलाकात हुई। उसने उसका मोबाइल नंबर लिया। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी।

मोबाइल पर आरोपित ने महिला की अश्‍लील तस्‍वीर ले ली

महिला का आरोप है कि अंबुज ने मोबाइल पर उसकी अश्लील तस्वीरें खींची। इसके बाद इन्हीं तस्वीरों को दिखाकर वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा। इधर, कुछ दिनों से वह लगातार उसे फोन करके कह रहा है कि अपने पति समेत पूरे परिवार को छोड़कर उसके पास आ जाए, अन्यथा सभी को बर्बाद कर देगा। उसकी अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देगा। उसने इसका विरोध किया तो पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि महिला की तहरीर पर अंबुज मिश्रा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी