Gun House Theft Case: फरार बदमाशों के पास हैं चोरी के दो रिवाल्‍वर और भारी मात्रा में कारतूस, प्रयागराज पुलिस को तलाश

पुलिस का कहना है कि दो रिवाल्वर और भारी मात्रा में कारतूस अभी बरामद नहीं हुए हैं। गिरफ्तार बदमाशों के जो साथी अभी हाथ नहीं लगे हैं उनके पास रिवाल्वर और कारतूस हैं। उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:31 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:31 PM (IST)
Gun House Theft Case: फरार बदमाशों के पास हैं चोरी के दो रिवाल्‍वर और भारी मात्रा में कारतूस, प्रयागराज पुलिस को तलाश
गन हाउस में चोरी करने वाले कुछ बदमाश अभी भी फरार हैं। उनके पास चोरी की रिवाल्‍वर और कारतूस है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में लालगोपालगंज कस्बा स्थित सुशीला गन हाउस में पांच माह पूर्व हुई चोरी का राजफाश नवाबगंज पुलिस और एसओजी गंगापार ने भले ही कर दिया हो, लेकिन इसमें प्रतापगढ़ पुलिस की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। प्रतापगढ़ के हथिगहां थाने की पुलिस ने ही मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार मो. रसीद निवासी परेवा थाना हथिगहां को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने कई राज खोले। इसी में गन हाउस में हुई चोरी का भी मामला शामिल था। उसने अपने साथियों के नाम पुलिस को बताए और फिर प्रयागराज पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। इसी के बाद एसओजी गंगापार को इतनी बड़ी सफलता मिली।

गन हाउस में चोरी कर चले गए थे प्रतापगढ़

गन हाउस में चोरी करने के बाद बदमाश प्रतापगढ़ भाग निकले थे। सभी हथिगहां थाना क्षेत्र के परेवा गांव में साकिर के यहां रहते थे। बीच-बीच में छोटी-छोटी आपराधिक वारदातें भी करते रहते थे। इस बीच ये पुलिस के हाथ नहीं लगे। हालांकि, पुलिस को इन सभी की तलाश काफी समय से थी।

भागे शातिरों के पास है दो रिवाल्वर और कारतूस

लालगोपालगंज निवासी लालजी यादव के गन हाउस में पिछले वर्ष नौ दिसंबर की देर रात चोरी हो गई थी। बदमाश पांच रिवाल्वर, तीन डीवीवीएल गन, एक राइफल, 695 कारतूस उठा ले गए थे। मंगलवार को पुलिस ने मंसूराबाद के पास से साकिर पुत्र फजले रब, रहमान पुत्र छोटे उर्फ रहमत उल्ला निवासी परेवा थाना हथिगवां जनपद प्रतापगढ़ और चंद्रशेखर पटेल निवासी हरिहर थाना घूरपुर को गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही पर दो रिवाल्वर छोड़कर अन्य सभी शस्त्र और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए गए। पुलिस का कहना है कि दो रिवाल्वर और भारी मात्रा में कारतूस अभी बरामद नहीं हुए हैं। गिरफ्तार बदमाशों के जो साथी अभी हाथ नहीं लगे हैं, उनके पास रिवाल्वर और कारतूस हैं। उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी