रेल यात्रियों से चुराते थे मोबाइल, प्रयागराज में जीआरपी ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

प्रयागराज के जीआरपी प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि रविवार को टीम प्रयागराज जंक्‍शन ओर रामबाग रेलवे स्‍टेशनों पर जांच-पड़ताल कर रही थी। इसी दौरान संदिग्‍ध युवकों को पकड़ा गया। उनके कब्‍जे से दो मोबाइल और नशीला पदार्थ बरामद किया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2020 12:17 PM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 12:17 PM (IST)
रेल यात्रियों से चुराते थे मोबाइल, प्रयागराज में जीआरपी ने दो युवकों को किया गिरफ्तार
जीआरपी ने चोरी के दो मोबाइल के साथ दो युवकों को प्रयागराज में पकड़ा।

प्रयागराज, जेएनएन। त्योहार के मद्देनजर ट्रेनों में लोगों की आवाजाही बढ़ने को लेकर रेलवे ने सुरक्षा व्यवस्था को और भी चुस्त-दुरुस्‍त कर दिया है। जीआरपी के साथ ही आरपीएफ ने गश्त रेलवे स्‍टेशनों और प्‍लेटफार्मों पर बढ़ा दी है। इसी क्रम में प्रयागराज जंक्शन और रामबाग रेलवे स्टेशन के बीच दो संदिग्ध युवकों को जीआरपी ने पकड़ा। तलाशी के दौरान उनके कब्‍जे से दो मोबाइल और नशीला पदार्थ बरामद किया गया। युवकों से पूछताछ की जा रही है।

भदोही और बहराइच के रहने वाले हैं पकड़े गए युवक

प्रयागराज के जीआरपी प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि रविवार को टीम प्रयागराज जंक्‍शन ओर रामबाग रेलवे स्‍टेशनों पर जांच-पड़ताल कर रही थी। इसी दौरान संदिग्‍ध युवकों को पकड़ा गया। बताया कि भदोही के गोपीगंज थाना क्षेत्र के प्रशांत शुक्ला (22) पुत्र बालकृष्ण शुक्ला और बहराइच के भिनगा थाना क्षेत्र के सुरेश शुक्ला (40) पुत्र ठाकुर प्रसाद शुक्ला को पकड़ा गया है। इनके कब्जे से 110 ग्राम नशीला पदार्थ, तीन मोबाइल फोन और एक ट्राली बैग भी बरामद किया। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। टीम में जीआरपी चौकी रामबाग प्रभारी लल्लन यादव, हेका राजेश राय समेत सिपाही मोहम्मद आरिफ, अमरजीत यादव सभी जीआरपी रामबाग व आरपीएफ रामबाग के सिपाही रमेश प्रसाद शामिल थे।

chat bot
आपका साथी