सात लाख पहुंचा दो वरना मार दी जाएगी गोली, प्रयागराज में रिटायर शिक्षिका को धमकी भरा पत्र

तीन दिन पहले रजिस्टर्ड डाक से उनके घर पत्र आया। जब उन्होंने पत्र खोलकर पढ़ा तो अवाक रह गईं। उसमें लिखा था कि वर्ष 2017 में जो मुकदमा लिखवाया था उसे वापस ले ले और सात लाख रुपये बताई जगह पहुंचा दो। ऐसा नहीं करने पर गोली मार दी जाएगी

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 10:10 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 10:30 AM (IST)
सात लाख पहुंचा दो वरना मार दी जाएगी गोली, प्रयागराज में रिटायर शिक्षिका को धमकी भरा पत्र
सेवानिवृत्त शिक्षिका को पत्र भेजकर धमकाया, पूर्व में दर्ज मुकदमा भी वापस लेने को कहा

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। सात लाख रुपये बताए गए स्थान पर पहुंचा दो वरना जिस तरह बेटे को गोली मारी गई थी, उसी तरह तुम्हें भी मार देंगे। कुछ इसी अंदाज में धमकी भरा पत्र सेवानिवृत्त शिक्षिका शिरीन फ्रेमजी के घर भेजा गया है। इससे शिरीन और उनका बेटा मेहरनोज परेशान हैं। पीड़िता की तहरीर पर सिविल लाइंस पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम कर जांच शुरू कर दी है।

तीन दिन पहले रजिस्टर्ड डाक से आया पत्र

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नवाब युसुफ रोड पर रहने वाली शिरीन नैनीताल स्थित एक स्कूल में शिक्षिका थीं। उनका कहना है कि तीन दिन पहले रजिस्टर्ड डाक से उनके घर एक पत्र आया। जब उन्होंने पत्र खोलकर पढ़ा तो अवाक रह गईं। उसमें लिखा था कि वर्ष 2017 में जो मुकदमा लिखवाया था, उसे वापस ले ले और सात लाख रुपये बताई जगह पहुंचा दो। ऐसा नहीं करने पर गोली मार दी जाएगी, ठीक उसी तरह जैसे बेटे को मारी गई थी। पुलिस को बताया तो भी खैर नहीं होगी। शिरीन ने बताया कि 2017 में उनका बेटा सेंट जान स्कूल में वाइस प्रिंसिपल था। तभी एक दिन चिरंजीव नर्सिंग होम के पास उसे गोली मारी गई थी। उस मुकदमे में अरशद समेत कई युवक आरोपित हैं, जो जेल से जमानत पर बाहर आ गए हैं। उनके पास जो पत्र भेजा गया है, उसमें अरशद के नाम का उल्लेख किया गया है। हालांकि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि डाकघर से पत्र के बारे में जानकारी जुटाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

महिला को तेजाब फेंकने की धमकी

अतरसुइया थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला से दुष्कर्म की कोशिश और तेजाब फेंकने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मोहम्मद अकबर के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। घटना दो दिन पहले हुई है। महिला का आरोप है कि अकबर किराना की दुकान चलाता है। वह सामान देने के बहाने घर आया और फिर अकेला पाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। विरोध करने पर उसके हाथ में चोट आ गई तो अकबर ने धमकाया कि वह जैसा चाह रहा है, वैसा न करने पर मुंह पर तेजाब फेंक दिया। उसके शौहर को भी गोली मारने की धमकी देते हुए भाग गया। अतरसुइया पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट लिखकर जांच हो रही है।

chat bot
आपका साथी