प्रयागराज शहर से सटी शांतिपुरम कॉलोनी में दिखता है हर तरफ कचरा

शांतिपुरम कॉलोनी करीब एक दर्जन सेक्टर में विभाजित है। इसकी साफ सफाई और कीटनाशक दवाओं का छिड़काव कराने की जिम्मेदारी नगर निगम की है लेकिन इन दिनों प्रत्येक सेक्टर में गंदगी का अंबार जगह जगह लगा है जिससे सड़ांध और दुर्गंध निकल रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:41 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:41 PM (IST)
प्रयागराज शहर से सटी शांतिपुरम कॉलोनी में दिखता है हर तरफ कचरा
सफाई कर्मचारियों की कमी के चलते सुचार रूप से कॉलोनी के अंदर साफ सफाई नहीं हो पा रही है ।

प्रयागराज, जेएनएन। स्मार्ट सिटी प्रयागराज से सटे फाफामऊ स्थित  शांतिपुरम कॉलोनी में इन दिनों साफ सफाई ना होने के चलते कॉलोनी में निवास कर रहे हैं लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। यहां हर तरफ कचरा फैला है जिससे लोग बीमारी फैलने के खतरे से आशंकित हैं मगर जिम्मेदार बेफिक्र हैं।

नगर निगम के जिम्मेदार अफसर हैं बेपरवाह

शांतिपुरम कॉलोनी करीब एक दर्जन सेक्टर में विभाजित है। इसकी साफ सफाई और कीटनाशक दवाओं का छिड़काव कराने की जिम्मेदारी नगर निगम की है लेकिन इन दिनों प्रत्येक सेक्टर में गंदगी का अंबार जगह जगह लगा है जिससे सड़ांध और दुर्गंध निकल रही है। कॉलोनी में रह रहे एसपी सिंह, मणिलाल विश्वकर्मा, दिनेश उपाध्याय, केके मिश्रा, प्रभु मिश्रा, डीपी सिंह आदि का कहना है कि कई बार नगर निगम के जिम्मेदार अधिकारियों से मिलकर साफ सफाई करवाए जाने की मांग की गई। मगर समस्या का निस्तारण नहीं हो सका। इन दिनों मच्छर जनित बीमारियों का प्रकोप पढ़ रहा है। इससे चलते लोग परेशान हैं। नगर निगम जोन 3 के जोनल अधिकारी रविंद्र सिंह का कहना है कि सफाई कर्मचारियों की कमी के चलते सुचार रूप से कॉलोनी के अंदर साफ सफाई नहीं हो पा रही है लेकिन जल्द ही समस्या दूर हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी