Corona Curfew में प्रयागराज के फल विक्रेता की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिसकर्मियों की बर्बरता की जांच शुरू

प्रयागराज में फल विक्रेता की पुलिस द्वारा पिटाई का मामला पुलिस अफसरों तक पहुंचा तो उन्होंने इसे बड़ी गंभीरता से लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने तत्काल क्षेत्राधिकारी द्वितीय को मामले की जांच सौंपते हुए जल्द से जल्द रिपोर्ट दर्ज करने का निर्देश दिया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:24 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 08:24 AM (IST)
Corona Curfew में प्रयागराज के फल विक्रेता की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिसकर्मियों की बर्बरता की जांच शुरू
फल विक्रेता पुलिसवालों से मिन्‍नत करता रहा लेकिन उनका दिल नहीं पसीजा। अब जांच शुरू हो गई है।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना कर्फ्यू के दौरान प्रयागराज के धूमनगंज क्षेत्र में एक फल विक्रेता की पुलिसकर्मियों द्वारा पिटाई करने का मामला सामने आने के बाद जांच शुरू हो गई है। फल विक्रेता का कहना है कि उसने सड़क से बिलकुल हटकर अपना ठेला लगाया था, बावजूद इसके पुलिसकर्मियों ने बड़ी बेरहमी के साथ उसकी पिटाई की। वह हाथ जोड़कर मिन्नत करता रहा लेकिन पुलिस का डंडा उस पर तब तक चला, जब तक वह जमीन पर गिर नहीं गया।

मां को महिला पुलिसकर्मी ने पकड़ा था

फल विक्रेता पप्पू कुमार के साथ ठेले पर उसकी मां आशा भी मौजूद थी। जिस समय पुलिसकर्मी वहां आए और पप्पू कुमार को पीटने लगे, उस समय उसकी मां ने विरोध किया। उसने पुलिसकर्मियों को रोकने की कोशिश भी की लेकिन सफल नहीं हो सकी। पप्पू की मां का कहना है कि एक महिला पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ रखा था। उसके बेटे को इतनी बेरहमी से पीटा गया, जिसे वह बयां नहीं कर सकती।

वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

कोरोना कर्फ्यू में फल विक्रेता पप्पू कुमार की पिटाई के बाद उसके बयान का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। लोग इसे देखकर दंग रह गए। मामला पुलिस अफसरों तक पहुंचा तो उन्होंने इसे बड़ी गंभीरता से लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी ने तत्काल क्षेत्राधिकारी द्वितीय को मामले की जांच सौंपते हुए जल्द से जल्द रिपोर्ट दर्ज करने का निर्देश दिया है।

यह था पूरा मामला

धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेमसराय के पास पप्पू कुमार ठेले पर फल बेचता है। तीन दिन पहले शाम को पप्पू ठेला लगाकर खड़ा था। उसका आरोप है कि उसी समय एक दरोगा और दो सिपाही आए और उसकी पिटाई की। उसके हाथ और सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिसकर्मियों के जाने के बाद किसी ने पप्पू से बातचीत कर उसका वीडियो बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

chat bot
आपका साथी