फल विक्रेता की पुलिस ने नहीं पिटाई की थी, खुद फोड़ा था सिर, ऐसा पुलिस की पूछताछ के वायरल वीडियो में आ रहा नजर

इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा ने पप्पू को थाने बुलवाया और उससे पूछताछ की। इसके कुछ देर बाद यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें फल विक्रेता यह कह रहा है कि उसने गुस्से में आकर अपना सिर फोड़ लिया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 03:47 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:47 PM (IST)
फल विक्रेता की पुलिस ने नहीं पिटाई की थी, खुद फोड़ा था सिर, ऐसा पुलिस की पूछताछ के वायरल वीडियो में आ रहा नजर
पुलिस के वायरल वीडियाे में फल विक्रेता पुलिस की पिटाई से इंकार कर रहा है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर में सुलेमसराय के पास धूमनगंज पुलिस द्वारा फल विक्रेता को पीटे जाने को लेकर वायरल वीडियो के मामले ने तूल पकड़ लिया था। उससे इंस्पेक्टर ने पूछताछ की और कुछ ही देर में इस पूछताछ का वीडियो वायरल हो गया। इसमें फल विक्रेता गुस्से में आकर खुद सिर फोडऩे की बात कह रहा है। हालांकि, उसने पुलिस के दबाव में यह बात कही या फिर वाकई उसने ऐसा किया था, इसे लेकर भी संशय बना हुआ है। वहीं, पुलिस फल विक्रेता का वीडियो वायरल करने वाले के बारे में जानकारी जुटा रही है।

रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें सुलेमसराय के पास फल विक्रेता पप्पू पुलिस पर पिटाई का आरोप लगा रहा था। उसने हाथ और सिर में लगी चोट को भी दिखाया था। उसकी मां ने भी यही आरोप पुलिस पर लगाए थे। एसएसपी ने मामले की जांच सीओ द्वितीय को सौंपी थी।

इंस्पेक्टर धूमनगंज अनुपम शर्मा ने पप्पू को थाने बुलवाया और उससे पूछताछ की। इसके कुछ देर बाद यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें फल विक्रेता यह कह रहा है कि उसने गुस्से में आकर अपना सिर फोड़ लिया था। पप्पू ने यह बात पुलिस के दबाव में कही या नहीं, इस बारे में इंस्पेक्टर धूमनगंज का कहना है कि उस पर कोई दबाव नहीं बनाया गया था। उसका ठेला न हटवाया जाए, इसलिए उसने यह सब किया था। उनका कहना है कि सिर पर लाठी मारने का कोई औचित्य ही नहीं है। इंस्पेक्टर ने यह भी कहा कि उसका वीडियो वायरल करने वाले के बारे में पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी