दोस्त निकले कातिल, नशे में ​​​​​गाली देने पर आदित्य को प्रतापगढ़ की सई नदी में डुबोकर मार डाला था

गिरफ्तार मनीष और प्रेमचंद ने बताया कि शराब के नशे में आदित्य नदी में नहाते वक्त उन दोनों को उल्टा सीधा बोलने लगा। इसलिए तैश में आकर उसे गहरे पानी में धक्का दे दिया। नशे में होने की वजह से वह गहरे पानी से नहीं निकल सका।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 01:28 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 01:28 PM (IST)
दोस्त निकले कातिल, नशे में ​​​​​गाली देने पर आदित्य को प्रतापगढ़ की सई नदी में डुबोकर मार डाला था
दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ के दौरान कबूली हत्या करने की बात

प्रतापगढ़, जागरण संवाददाता। जनपद में अंतू थाना क्षेत्र के मझिलहा गांव में देवघाट पुल के नीचे सोमवार की शाम सई नदी में नहाते समय 21 साल के आदित्य सिंह की डूबकर मौत के मामले में उसके दो दोस्तों का हाथ था। पुलिस को जांच और पूछताछ में पता चला कि उसे दोस्तों ने जानबूझकर गहरे पानी में धकेलकर मारा था। पुलिस ने दोनों आरोपितों को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। दोस्तों की इस हरकत ने आदित्य के परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है।

भाई ने लिखाया था कत्ल का केस

मझिलहा गांव निवासी राजेश सिंह का पुत्र आदित्य की चार रोज पहले सोमवार शाम दोस्तों के साथ सई नदी में नहा रहा था तभी वह गहरे पानी में डूब गया था। बाहर निकालने पर उसकी मौत हो चुकी थी। आदित्य के साथ मौजूद दोस्तों ने भी तब यही कहा था कि वह नहाते समय गलती से गहरे पानी में चला गया था। बाद में मृतक आदित्य के भाई अंकित ने दूसरे रोज अंतू थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि आदित्य के साथ नदी में नहा रहे दोनों साथियों ने ही उसे जानबूझकर डुबोकर मार डाला था। इस पर पुलिस हरकत में आई और आदित्य के साथ नदी में नहाते वक्त मौजूद रहे उसके तीन साथियों मनीष सिंह, कमल सिंह और प्रेमचंद सरोज निवासी मझिलहा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

शराब पीकर गए थे नदी में नहाने

देर रात अंतू थाने की पुलिस ने मझिलहा स्थित देव घाट के पुल के पास से मनीष सिंह और प्रेमचंद सरोज को गिरफ्तार कर लिया। एसओ अर्जुन सिंह यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों मनीष और प्रेमचंद ने पूछताछ के दौरान बताया कि शराब के नशे में आदित्य नदी में नहाते वक्त उन दोनों को उल्टा सीधा बोलने लगा। इसलिए तैश में आकर उसे गहरे पानी में धक्का दे दिया। नशे में होने की वजह से वह गहरे पानी से नहीं निकल सका। डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस तीसरे फरार आरोपित कमल को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

chat bot
आपका साथी