दोस्तों ने युवक को पीटा, जहर खिलाकर ले ली जान, प्रतापगढ़ की है घटना

दोस्तों ने साथी को जमकर मारापीटा। इसके बाद उलाहना देने पर उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया। इस बेरहमी से युवक की मौत हो गई। उसके पिता ने गांव के चार लोगों के खिलाफ प्रतापगढ़ की लालगंज कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:24 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:24 PM (IST)
दोस्तों ने युवक को पीटा, जहर खिलाकर ले ली जान, प्रतापगढ़ की है घटना
फोन रिसीव न करने पर क्रूरता, चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा

प्रयागराज, जेएनएन। फोन रिसीव न करने को लेकर हुई नाराजगी पर दोस्तों ने साथी को जमकर मारापीटा। इसके बाद उलाहना देने पर उसे जहरीला पदार्थ खिला दिया। इस बेरहमी से युवक की मौत हो गई। उसके पिता ने गांव के चार लोगों के खिलाफ प्रतापगढ़ की लालगंज कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

पीटने की शिकायत करने पर जहर भी दिया

लालगंज कोतवाली के पनखरी मोठिन निवासी राज कुमार पटेल का 18 साल का पुत्र अंकित पटेल था। उसने शुक्रवार को सुबह अपने साथी गांव के गोलू यादव पुत्र जगदीश को तीन बार फोन किया। फोन गांव के पिंटू यादव ने उठाया। अंकित के मित्रवत यह कहने पर कि अबे यार फोन क्यों नही उठा रहे हो। इस बात पर गाली देते हुए पिंटू ने उसे स्थानीय चौराहे पर बुलाया। अंकित के चौराहे पर पहुंचने पर वहां पिंटू ने अपने साथियों गोलू, लालू व जगदीश के साथ मिलकर उसे मारापीटा। आरोप है कि इस बात का उलाहना देने पर पिंटू ने शनिवार सुबह नौ बजे अंकित को अपने पास बुलाकर कोई जहरीला पदार्थ खिला दिया। इससे उसे उल्टी होने लगी। आराम न मिलने पर स्वजन उसे इलाज के लिए लालगंज नगर स्थित निजी चिकित्सक के यहां ले आए। यहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज एसआरएन रेफर कर दिया।

प्रयागराज में अस्पताल लाते वक्त थमी सांस

परिवार के लोगों के अनुसार शनिवार रात इलाज के लिए प्रयागराज ले जाते समय रास्ते में अंकित की मौत हो गई। मौत की जानकारी मिलते ही स्वजनों में हाहाकार मच गया। इधर गांव में दबी जुबान से घटना को लेकर आशनाई तथा अंकित व आरोपितों के स्वजनो में कहासुनी होने की भी चर्चा रही। कोतवाल कमलेश पाल का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। चार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी