झलवा में दोस्त ने ही गला रेतकर विशाल की हत्‍या की थी Prayagraj News

विशाल को इतनी शराब पिला दी कि वह नशे में डूब गया। इसके बाद उसे देवघाट झलवा के जंगल में ले जाकर चापड़ से गर्दन रेत दी। विशाल का मोबाइल फोन भी लेकर दोनों अपने-अपने घर चले गए थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 10:31 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 07:52 AM (IST)
झलवा में दोस्त ने ही गला रेतकर विशाल की हत्‍या की थी Prayagraj News
झलवा में दोस्त ने ही गला रेतकर विशाल की हत्‍या की थी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। धूमनगंज में देवघाट झलवा के जंगल में तीन रोज पहले 20 साल के विशाल की गला रेतकर हत्या उसके दोस्त ने ही की थी। पुलिस ने वारदात को अंजाम देेने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर चापड़ और मोबाइल फोन बरामद किया है।

कॉल डिटेल से खुला कत्‍ल का राज

राजरूपपुर में पंजाब नेशनल बैैंक के निकट बस्ती में रहने वाले नंदलाल का पुत्र विशाल ऑटो चलाता था। वह मंगलवार रात घर में बाटी चोखा खाने के बाद सूरज के साथ बाइक पर जयरामपुर पटपर तिराहे तक गया था। फिर रात में वह नहीं लौटा। बुधवार सुबह देवघाट झलवा के जंगल में उसकी रक्तरंजित लाश मिली थी। मोबाइल फोन गायब था। पुलिस ने कॉल डिटेल निकाली तो पता चला कि विशाल बीस से ज्यादा लड़कियों से चैटिंग और कॉल करता था। कॉल डिटेल के सहारे पुलिस जयरामपुर पटपर के धर्मेंद्र भारतीय तक पहुंची। उसके फोन पर विशाल से बात हुई थी। करेली से धमेंद्र के दोस्त बिरजू निषाद को भी पकड़ लिया गया। वह भी विशाल संग ऑटो चलाता था।

चापड से रेता था गर्दन

थाना प्रभारी शमशेर बहादुर सिंह के मुताबिक, पूछताछ में धर्मेंद्र और बिरजू ने कुबूला कि उन दोनों ने ही विशाल का कत्ल किया है। दरअसल, धर्मेंद्र को पता चला था कि विशाल उसकी बहन से फोन और वाट्सएप पर चैटिंग करता है। उसे शक हो गया कि उन दोनों में रिश्ता है। इसी वजह से उसने विशाल की हत्या की साजिश रची। मंगलवार रात धर्मेंद्र ने विशाल को शराब पीने के लिए बुलाया। अपने दोस्त बिरजू निषाद को भी वह साथ लिए था। विशाल को इतनी शराब पिला दी कि वह नशे में डूब गया। इसके बाद उसे देवघाट झलवा के जंगल में ले जाकर चापड़ से गर्दन रेत दी। विशाल का मोबाइल फोन भी लेकर दोनों अपने-अपने घर चले गए थे।

chat bot
आपका साथी