प्रतापगढ़ में दो रेलवे स्टेशनों के बीच रेल पटरी टूटी मिलने पर मची खलबली

रेलवे कर्मचारी शुक्र मना रहे थे कि रेल पटरी टूटी होने के बावजूद कोई हादसा नहीं हुआ। सूचना मिलते ही ट्रैक मरम्मत करने वाली टीम मौके पर पहुंच गई और मरम्मत का काम शुरू हो गया। इस चक्कर में ट्रेन का संचालन करीब दो घंटे बाधित रहा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 09:56 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:56 PM (IST)
प्रतापगढ़ में दो रेलवे स्टेशनों के बीच रेल पटरी टूटी मिलने पर मची खलबली
दो घंटे की मशक्कत के बाद रेलवे टीम ने टूटी पटरी को दुरुस्त किया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में जगेसरगंज और अंतू रेलवे स्टेशन के बीच गेट नंबर 91 के निकट शनिवार की सुबह रेलवे ट्रैक में फ्रैक्चर दिखा। सबसे पहले गेट मैन की नजर पड़ी और उसके होश फाख्ता हो गए। रात भर इसी टूटी पटरी से कई ट्रेनें गुजर चुकी थीं। गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ। दो घंटे की मशक्कत के बाद रेलवे टीम ने टूटी पटरी को दुरुस्त किया तब ट्रेनों का संचालन शुरू हो सका।

फ्रैक्चर देख सन्न रह गए रेल कर्मचारी

सुबह गेट नंबर 91 के निकट रेलवे ट्रैक पर फ्रैक्चर की खबर से रेलवे अफसरों में हलचल मच गई थी। हालांकि इसी टूटी रेल की पटरी से शुक्रवार की रात मालगाड़ी और कई ट्रेन गुजर चुकी थीं। रेलवे कर्मचारी शुक्र मना रहे थे कि रेल पटरी टूटी होने के बावजूद कोई हादसा नहीं हुआ। सूचना मिलते ही ट्रैक मरम्मत करने वाली टीम मौके पर पहुंच गई और मरम्मत का काम शुरू हो गया। इस चक्कर में ट्रेन का संचालन करीब दो घंटे बाधित रहा। इस दौरान नीलांचल एक्सप्रेस आधे घंटे तक खड़ी रही।

chat bot
आपका साथी