संघ पदाधिकारी पर हुए हमले में चार और गिरफ्तार, अब भी मामले में एक आरोपित है फरार Prayagraj News

एसओजी गंगापार के प्रभारी मनोज सिंह व इंस्पेक्टर मऊआइमा चंद्रभान सिंह ने पड़ाव तिराहे के समीप रविवार को दिन में मासूक वाजिद अली जिशान और मो. आयाम को गिरफ्तार कर लिया जबकि अभी गुलफाम फरार है। पुलिस के मुताबिक जांच में जिशान और मो. आयाम का नाम भी सामने आया।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 06:38 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 06:38 PM (IST)
संघ पदाधिकारी पर हुए हमले में चार और गिरफ्तार, अब भी मामले में एक आरोपित है फरार Prayagraj News
संघ पदाधिकारी पर हमले के मामले में चार आरोपितों को पुलिस ने रविवार को पकड़ा है।

प्रयागराज,जेएनएन। जिले में मऊआइमा में आरएसएस के खंड कार्यवाह दिनेश मौर्य को गोली मारने के मामले में रविवार को चार और आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक अभी फरार है, जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है। इस तरह अब तक कुल छह आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं। पुलिस की सक्रियता ही रही कि कोई भी आरोपित मऊआइमा क्षेत्र से बाहर नहीं निकल सका।

बाइक सवार बदमाशों ने मारी थी गोली, जख्‍मी संघ पदाधिकारी का अस्‍पताल में चल रहा इलाज

मरखामऊ गांव के रहने वाले दिनेश मौर्य को शुक्रवार भोर में छपाई बाग मुहल्ले के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने तमंचे से गोली मार दी थी। मामले में दिनेश मौर्य के भाई राकेश मौर्य ने सुल्तानपुर खास गांव के अतीक, अबुल उर्फ जैद, मासूक, गुलफाम और वाजिद अली उर्फ बचऊ को नामजद किया था।

मुठभेड़ में पकड़े गए थे दो आरोपित

शनिवार रात पुलिस ने अतीक और अबुल उर्फ जैद को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था। अतीक के पास से बरामद तमंचे से ही दिनेश को गोली मारी गई थी। पूछताछ में बताया कि पुरानी खुन्नस को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया।

चार आरोपितों को आज क्राइम ब्रांच और मउआइमा पुलिस ने दबोचा

इसके बाद शेष आरोपितों की तलाश में जुटे एसओजी गंगापार के प्रभारी मनोज सिंह व इंस्पेक्टर मऊआइमा चंद्रभान सिंह ने पड़ाव तिराहे के समीप रविवार को दिन में मासूक, वाजिद अली, जिशान और मो. आयाम को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अभी गुलफाम फरार है। पुलिस का कहना है कि जांच में जिशान और मो. आयाम का नाम भी सामने आया। इन लोगों ने भी हमले की साजिश रची थी।

chat bot
आपका साथी